वर्ल्ड स्ट्रीट शॉपिंग मॉल में खुला वर्ल्ड क्लास का चश्मह डॉट कॉम शो-रूम

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-79 स्थित वर्ल्ड स्ट्रीट शॉपिंग मॉल में रविवार को चश्मह डॉट कॉम शो-रूम का उद्घाटन हुआ। इस मौके पर मुख्यतिथि के रूप में संघ चालक राष्टीय स्वयं सेवक संघ हरियाणा श्री पवन जिंदल जी मौजूद रहे। वही वशिष्ठ अतिथि के रूप में तिगांव के विधायक राजेश नागर ने रिबन काटकर शोरूम का उद्घाटन किया। इस मौके पर आये सभी मानभावो का आरके गुप्ता, राजेश गुप्ता और पुनीता बंदलिश ने बुके द्वारा स्वागत किया।

चश्मह डॉट कॉम शो रूम के उद्घाटन के बाद मुख्यतिथि संघ चालक राष्टीय स्वयं सेवक संघ हरियाणा श्री पवन जिंदल जी ने कहा कि इस तरह के उच्च गुणवत्ता से लैस अंतराष्ट्रीय लेवल के चश्मह अगर फरीदाबाद के लोगो को उनके शहर में ही मिल जाता है तो इससे अच्छी कोई और बात नही हो सकती। पवन जिंदल जी ने कहा कि लोग अधिकतर  या तो गुड़गांव जाते है या फिर दिल्ली , नोएडा अच्छे चश्में के लिये जाते है। लेकिन अब उन्हें अगर अच्छी  गुणवत्ता का चश्मह शहर में ही मिलता है तो यह बड़े ही अच्छी बात है। उन्होनें शोरूम के संचालक पुनीत बंदलिश को इस शुभ कार्य के लिये बधाई दी।

तिगांव से विधायक राजेश नागर ने कहा कि  फरीदाबाद में इतना बड़े चश्मे का शोरूम खुलना और उसमें सभी अंतरराष्ट्रीय लेवल के चश्मे और वो भी वाजिब दामो में मिलना बड़ी बात है। चश्मह डॉट कॉम के संचालक  पुनीत बंदलिश ने कहा कि यहाँ सभी तरह की वैरायटी रखी गई है। हमने सभी तरह के उपभोक्ताओं का ख्याल रखा है। यहाँ अंतराष्ट्रीय लेवल की मशीन द्वारा लोगों के आंखों के जांच की सुविधा उपलब्ध है और वही हाई ग्लास से लेस नज़र के चश्मे और गॉगल्स लोग  प्राप्त कर सकते है। इस मौके पर उद्योगपति बीआर भाटिया, अजय जुनेजा,पवन गुप्ता,प्रदीप सूद,आरके भाटिया, मनोज अग्रवाल,मनोज तांतिया, डॉ.बाल कृष्ण गुप्ता,डॉ.सुरेंद्र गुप्ता, डॉ. कुसुम गुप्ता,समाजसेवी एन के गुप्त, सी एल जैन, योगेश अग्रवाल,ओम प्रकाश, अनिल अरोड़ा, अमर बंसल, सुरेंद्र बंसल,रविन्द्र बोरा, सहित कई लोग मौजद रहे।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.