अमिताभ बच्चन की समधन रितु नंदा का निधन, जूझ रही थीं कैंसर से

ता बच्चन की सास और राज कपूर की बड़ी बेटी रितु नंदा का आज निधन हो गया है। 71 साल की उम्र में रितु ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। श्वेता के पिता यानी अमिताभ बच्चन ने अपनी समधन के निधन की जानकारी अपने ब्लॉग पर भी दी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेरी समधन रितु नंदा, श्वेता बच्चन की सास का रात 1:15 बजे अचानक निधन हो गया’।

रितु नंदा बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन थीं। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए रणधीर ने कहा, ‘देर रात रितु नंदा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। हम दिल्ली में हैं, और उनका अंतिम संस्कार भी आज ही किया जाएगा’।

रितु नंदा बॉलीवड एक्टर रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर की बुआ थीं। उनके अचानक निधन की खबर से रिद्धिमा कपूर शॉक्ड हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बुआ को श्रद्धांजलि दी है। रिद्धिमा ने बुआ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं आपसे ज्यादा दयालु और अच्छे इंसान से नहीं मिली। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे बुआ’। रिद्धिमा को पोस्ट पर एकता कपूर ने भी कमेंट कर रितु नंदा को श्रद्धांजलि दी है।

ऋषि कपूर की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर रितु के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। नीतू ने लिखा, ‘मेरी सबसे प्यारी… भगवान आपकी आत्मा को शांति दे’।

आपको बता दें कि श्वेता के ससुर के निधन को भी अभी बहुद ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। अगस्त 2018 में श्वेता के ससुर राजन नंदा का निधन हुआ था। रिद्धिमा कपूर ने ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए राजन नंदा की निधन की जानकारी दी थी। श्वेता बच्चन की शादी रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है। वो मशहूर इंजीनियरिंग कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, जिसका नाम एस्कॉर्ट्स लिमिटेड है। रितु खुद एक एंट्रप्रेन्योर (entrepreneur) थीं और एक लाइफ इन्श्योरेंस बिजनेस से जुड़ी हुई थीं।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.