Self Add

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच में हुआ बड़ा हंगामा, बिना कपड़ों के मैदान में घुसा ये शख्स

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Pakistan vs New Zealand Tri Series: टी20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है. इसी कड़ी में 8 अक्टूबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच हुआ, जिसमें पाकिस्तान ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. जब एक नग्न शख्स मैदान में आ गया.

 

लाइव मैच में घुसा ये शख्स 

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मैच के बीच एक व्यक्ति बिना कपड़ों के मैदान पर घुस गया उसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग अचंभित हो गए. यह व्यक्ति तब मैदान पर आया जब बाबर आजम और शादाब खान बल्लेबाजी कर रहे थे. इस व्यक्ति ने मैदान के चारों तरफ चक्कर लगाए. फिलहाल इस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है.

 

बीच में रोकना पड़ा मैच 

इस व्यक्ति के मैदान में घुसते ही मैच को बीच में 10 मिनट के लिए रोकना पड़ा. यह पहली घटना नहीं है, जब कोई शख्स लाइव मैच के दौरान अंदर आया हो. साल 2020 में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मैच के दौरान भी ऐसा ही वाकया देखने को मिला था.

 

पाकिस्तान ने जीता मैच 

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर ट्राई सीरीज के फाइनल में जगह बना ली है. टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के लिए बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान खूब रन बना रहे हैं. बाबर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 79 रनों की पारी खेली. वह टी20 क्रिकेट में अपनी आतिशी बैटिंग के लिए फेमस हैं.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea