Self Add

‘तुम बिन’ ​फेम एक्टर के पिता का निधन, उनकी याद में लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्म ‘तुम बिन’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले राकेश बापट के पिता का अब इस दुनिया में नहीं रहे। राकेश के पिता पद्माकर बापट का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। पिता के निधन की जानकारी खुद राकेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए सभी को दी है। उनके पिता के निधन की खबर से न सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि उनके फैंस और सेलेब्स काफी दुखी हैं। पिता की याद में राकेश ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। राकेश के पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वह उन्हें कितना मिस कर रहे हैं।

एक्टर राकेश के पिता पद्माकर बापट का लंबी बीमारी के चलते शुक्रवार सुबह निधन हो गया। राकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता राकेश की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही राकेश ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं आपको मिस करूंगा मेजर पद्माकर बापट। बाबा आज आपने एक अलग ही दुनिया के लिए सफर शुरू किया है। हम सभी आपको बहुत मिस करेंगे। आपके मूल्य और आशीर्वाद मुझे लगातार जीवन में आगे बढ़ने के लिए मार्गदर्शन देते रहेंगे।’

राकेश की फैमिली में उनके आलवा उनकी एक बड़ी बहन भी है। वहीं राकेश अपने पिता और अपनी बड़ी बहन के बेहद करीब हैं। राकेश ने ‘तुम बिन’ के अलावा ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘कुछ दिल ने कहा’, ‘कौन है जो सपने में आया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों में अलावा राकेश छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव हैं। वह  ‘सात फेरे’, ‘कुबूल है’, ‘मर्यादा: लेकिन कब तक’, ‘इश्क में मरजावां’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea