Self Add

बेटे फरहान अख्तर की शादी पर आया जावेद अख्तर का बयान, ‘हर जगह नाक अड़ाने की ज़रूरत नहीं’

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म तूफान से ज्यादा अपनी शादी की खबरों से सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि फरहान इस साल अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इन खबरों पर अब उनके पिता जावेद अख्तर ने भी अपनी बात सामने रखी है।

तूफान एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरों की चर्चा बी टाउन में हर तरफ चल रही है। कुछ दिनों पहले शिबानी को फरहान अख्तर के परिवार के साथ मुंबई में डिनर करते हुए भी स्पॉट किया गया था, जिसके खबरें और पक्की हो गई थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पिता जावेद अख्तर ने भी बेटे की शादी के सवाल पर अपना बयान दिया गै।

जावेद अख्तर ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई भी अंदाज़ा नहीं है, वो अक्सर फरहान से मिलते रहते हैं, मगर ना तो फरहान ने उन्हें कुछ बताया, ना ही उन्होंने कुछ पूछा। उन्होंने आगे कहा कि हमें बच्चों की प्राइवेसी और उनके पर्सनल अफेयर्स की इज्जत करनी चाहिए, परिवार वालों को हर जगह नाक अड़ाने की ज़रुरत नहीं होती है।

जावेद अख्तर आज पूरे 75 साल के हो चुके हैं। उन्होंनें बीते दिन मुंबई में अपनी प्री बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें बी टाउन की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। इस पार्टी की थी रेट्रो बॉलीवुड रखी गई थी, जहां फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रेट्रो लुक में पहुंचे थे।

आपको बता दें कि शादी की खबरों के बाद हाल ही में फरहान ने कहा था कि वो अपनी लव लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं, और उन्हें अपने प्यार को साबित करने के लिए शादी करने की ज़रुरत नहीं है। दोनों ही इन दिनों अपने करियर को सवांरने में लगे हुए हैं, ऐसे में दोनों की शादी टल भी सकती है।

फरहान अख्तर जल्द ही बॉक्सिंग पर बनी फिल्म तूफान में नज़र आने वाले हैं। राकेश ओम प्रकाश मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म तूफान को 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाने वाला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea