Self Add

रील्स बनाने के चक्कर में लोग आज कल इस कदर पागल हुए जा रहे हैं, महिला को बीच सड़क पर डांस करना पड़ा भारी

रील्स बनाने के चक्कर में लोग आज कल इस कदर पागल हुए जा रहे हैं कि उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। कोई रास्ते में चलती गाड़ियों पर रील्स बना रहा तो कोई ट्रेन के सामने खड़े होकर वीडियो शूट करवा रहा। ऐसे में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। ऐसे लोगों पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते हैं। अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें एक महिला व्यस्त सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

महिला को बीच सड़क पर डांस करना पड़ा भारी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला व्यस्त सड़क पर ट्रैफिक को रोककर अपनी कमर हिला रही है। ट्रैफिक में कई गाड़ियां फंसी हुईं हैं और महिला है कि आराम से खड़े होकर रील्स के लिए डांस कर रही है। साथ में वह अपने दोस्त से वीडियो भी बनवा रही है। महिला शायद रोड को अपनी ही प्रॉपर्टी मानकर चल रही थी इसलिए वह बिजी रोड पर अपने कातिलाना अदाओं के साथ वीडियो बनवा रही थी। उसे लगा कि उसे कोई कुछ नहीं कहेगा लेकिन ट्रैफिक लाइट पर खड़ा इंसान आखिर कब तक किसी का इंतजार करता। उनमें से गुस्साए एक बाइक वाला ट्रैफिक से निकलता है और लड़की को झापड़ मारकर साइड कर देता है और वहां से चला जाता है।

महिला की हरकत से यूजर्स हुए नाराज

इस वीडियो को @Bornakang नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 8 मिलियन लोगों ने देखा और 85 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद एक ही सवाल खड़ा होता है कि क्या सड़क किसी के मनोरंजन के लिए बनाया गया है? जाहिर सी बात है कि सड़क पर लोग सफर करते हैं अगर ऐसे में कोई ट्रैफिक रोककर डांस करे तो इंतजार कर रहे लोगों को गुस्सा तो आएगा ही। सड़क पर इस तरह की लापरवाही न करें। नहीं तो हादसे कब हो जाएं किसी को नहीं पता।

 

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea