भारतीय क्रिकेटर करुण नायर ने शनाया टंकरीवाला के साथ लिए सात फेरे, लगा चुके हैं तिहरा शतक

करुण नायर ने लंबे वक्त से गर्लफ्रेंड रहीं शनाया टंकरीवाला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने गुुरुवार को उदयपुर में शनाया के साथ सात फेरे लिए। शनाया मीडिया प्रोफेशनल हैं और करुण ने उन्हें पिछले साल गोवा में समंदर के किनारे शादी के लिए प्रपोज किया था। इस शादी में करुण और शनाया के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए। शनाया के साथ शादी करके उन्होंने अपने जीवन की नई पारी का आगाज किया।

करुण नायर कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं और कर्नाटक रणजी टीम ने उन दोनों को शादी की बधाई दी। बताया जा रहा है कि करुण और शनाया की शादी दक्षिण भारतीय रिती-रिवाज के हिसाब से हुई है। गौरतलब है कि करुण और शनाया लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे पिछले साल करुण ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

28 वर्ष के करुण नायर राजस्थान के जोधपुर से ताल्लुक रखते हैं। करुण कमाल के बल्लेबाज हैं और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 5000 से ज्यादा रन बना चुके हैं। टीम इंडिया के लिए उन्होंने 6 टेस्ट मैच खेला है जबकि उन्हें दो वनडे मैच खेलने का मौका भी मिला था। करुण नायर तब सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे जब उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाया था और भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने थे।

करुण नायर ने टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने का कमाल चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ किया था। उन्होंने नाबाद 303 रन की पारी खेली थी। हालांकि इस तिहरे शतक के बाद उन्हें तीन और टेस्ट खेलने का मौका मिला पर वो कुछ खास नहीं कर पाए और टीम से बाहर हो गए। साल 2017 में उन्होंने धर्मशाला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था तब से वो टीम से बाहर हैं। उन्होंने भारत के लिए छह टेस्ट मैचों में कुल 374 रन बनाए थे। भारत के लिए खेले दो वनडे मैचो में उन्होंने 46 रन बनाए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.