Self Add

अक्षय कुमार और साजिद होंगे नए पड़ोसी, ऋतिक रोशन के घर में किराए पर रहेंगे वरुण धवन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने हाल ही में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद अब वरुण धवन फिर एक बार वर्क फ्रंट पर वापसी कर चुके हैं। इस साल वरुण धवन की फिल्म ‘बेबी जॉन’ रिलीज होनी है जिसे लेकर काफी बज बनाया जा रहा है। जहां एक तरफ वरुण धवन शूटिंग सेट पर दोबारा नजर आने लगे हैं वहीं दूसरी तरफ परिवार को लेकर भी उनकी जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। फैमिली में एक और मेंबर जुड़ जाने के बाद अब एक्टर ने घर बदलने का फैसला किया है और अब वरुण धवन ऋतिक रोशन के यहां किराए के घर में रहेंगे।

अब किराए के घर में रहेंगे वरुण

एचटी सिटी की खबर के मुताबिक वरुण धवन ने मुंबई के जुहू इलाके में घर किराए पर लिया है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वरुण और नताशा एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट में अपनी बेटी के साथ शिफ्ट करेंगे। अभी यह घर ऋतिक रोशन का है और वह पास ही एक दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। वरुण धवन के नए पड़ोसियों में अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला होंगे। क्योंकि ये दोनों सेलेब्रिटी भी उसी बिल्डिंग में रहते हैं।

 

पहले कहां रह रहे थे वरुण धवन?

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल अभी जुहू के एक अपार्टमेंट में रहते हैं जो उन्होंने साल 2017 में खरीदा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली कुछ फिल्मों में ‘जुग जुग जियो’, ‘भेड़िया’ और ‘बवाल’ जैसे नाम शामिल थे। एक्टर की अपकमिंग फिल्मों में ‘बेबी जॉन’ एक बड़ा नाम है, जिसका टीजर वीडियो लगातार सिनेमाघरों में चलाया जा रहा है। एटली की लिखी कहानी और कलीस के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म साल 2016 में आई एटली की फिल्म ‘थेरी’ पर आधारित होगी।

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में

इसके अलावा वरुण धवन की फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी उनकी अपकमिंग फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म का पोस्टर और टीजर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन वरुण धवन इस तरह की फिल्मों के मास्टर माने जाते हैं। इससे पहले वो Humpty Sharma Ki Dulhania और Badrinath Ki Dulhania जैसी लाइट मूड वाली फिल्में करके बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुके हैं।

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea