दिल्ली चुनाव 2020: भाजपा ने 10 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, सीएम केजरीवाल के मुकाबले में उतरे सुनील यादव

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की 7 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद  अब दिल्ली चुनावों के लिए बीजेपी ने भी अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है.

इस लिस्ट में भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इस सूची में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने सुनील यादव को अपना प्रत्याशी उतारा है.

इसके अलावा हरि नगर से तेजिंदर पाल बग्गा को टिकट दिया गया है. बीजेपी की दूसरी लिस्ट में  नांगलोई जाट से सुमनलता शौकीन, राजौरी गार्डन से रमेश खन्ना, हरि नगर से तेजिंदर पाल बग्गा, दिल्ली कैंट से मनीष सिंह, कस्तूरबा नगर से रविंद्र चौधरी, महरौली से कुसुम खत्री, कालकाजी से धर्मवीर सिंह, कृष्णा नगर से अनिल गोयल और शाहदरा से संजय गोयल का नाम शामिल है.

बीजेपी की पहली लिस्ट में भी लोगों की निगाहें नई दिल्ली विधानसभा सीट पर थी. इस सीट पर AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी ने दिल्ली के लिए अब तक 67 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में 57 उम्मीदवारों का नाम फाइनल किया था. वहीं दूसरी लिस्ट में बीजेपी ने 10 और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है.

वहीं उम्मीदवारों के नाम ऐलान करने के मामले में आम आदमी पार्टी सबसे आगे चल रही है. पार्टी ने सभी 70 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.