अजय देवगन ने तीनों सेना प्रमुखों को दिखायी ‘तानाजी’, ‘राज़ी’ वाले हरिंदर सिक्का बोले- इतिहास रच दिया

अजय देवगन की फ़िल्म तानजी बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का इतिहास लिख रही है। फ़िल्म 200 करोड़ के कलेक्शन की ओर तेज़ी से बढ़ रही है। वहीं, तमाम लोगों से फ़िल्म को तारीफ़ भी मिल रही है। अजय देवगन ने हाल ही में दिल्ली में फ़िल्म की ख़ास स्क्रीनिंग रखी, जिसमें तीनों सेना प्रमुख शामिल हुए। इस दौरान हरिंदर सिक्का भी मौजूद रहे, जिनकी किताब कॉलिंग सहमत पर मेघना गुलज़ार राज़ी से सफल फ़िल्म बना चुकी हैं।

हरिंदर सिक्का ने फ़िल्म की स्क्रीनिंग की तस्वीर साझा की, जिसमें अजय देवगन, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और कुमार मंगत सेना प्रमुखों के साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हरिंदर सिक्का ने लिखा- तानाजी ने इतिहास रच दिया है। मिलिट्री, नेवी और एयर फोर्स के प्रमुखों ने एक साथ अजय देवगन और काजोल की मुग्ध कर देने वाली फ़िल्म दिल्ली में देखी, जो एक राष्ट्रीय हीरो पर बनी है। इसे मिस मत करना दोस्तों, यह ज़बर्दस्त है। हरिंदर सिक्का ख़ुद नेवी में रह चुके हैं।

अजय देवगन ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- तीनों मुखियाओं के साथ वक़्त बिताकर सम्मानित महसूस कर रहा हैं। तानाजी को प्यार देने के लिए धन्यवाद।

Ajay Devgn

@ajaydevgn

Honoured to spend an evening with the three Chiefs. Thank you all for the love given to Tanhaji.@sikka_harinder https://twitter.com/sikka_harinder/status/1218939358826377218 

Harinder S Sikka

@sikka_harinder

#TANAHJI CREATES HISTORY
The Three Chief of Military, The Navy Chief, The Army Chief, The Air Chief together watch ⁦⁦@ajaydevgn⁩ ⁦@itsKajolD⁩ spectacular, spell binding film on India’s National Hero in Delhi.
Don’t miss it friends. It’s out of this world.

Twitter पर छबि देखें
3,341 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
एक अन्य ट्वीट में सिक्का ने लिखा- दशकों से असली नायकों की कहानियां राजनीति के चलते अल्मारियों में बंद रहीं। मगर, जेएनयू के टुकड़े-टुकड़े गैंग की कहानियां दिखायी जाती रहीं। तानाजी ने उन ज़ंज़ीरों को तोड़ा है।आरामी, नेवी और एयरफोर्स के प्रमुखों ने मुगलों पर देशभक्तों की जीत को श्रद्धांजलि दी है।

Harinder S Sikka

@sikka_harinder

For decades,stories of REAL heroes were locked in safe vaults by polity.
But stories of Tukde-Tukde gangs aired with impunity. breaks shackles.
Chiefs of Army, Navy,Air Force pay tribute to patriot’s victory over moguls.
?@ajaydevgn⁩ ⁦@itsKajolD

Twitter पर छबि देखें
201 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

10 जनवरी को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है और अजय देवगन की सबसे बड़ी सफलता बनने के रास्ते पर दौड़ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.