टीवी शो बिग-बॉस में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं

टीवी शो बिग-बॉस में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। लगातार लड़ाई और कहासुनी के बीच शो अपने अंजाम की ओर बढ़ रहा है। बिग बॉस के घर से धीरे-धीरे लोग कम हो रहे हैं। फिनाले से पहले एक और सदस्य एलिमिनेट हो गया है। इस बार बारी है शेफाली जरीवाला की। ख़बरों के मुताबिक, फिनाले के नजदीक आकर शेफाली की सफ़र थम गया है।

स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते शेफाली जारीवाला शो से आउट हो गई हैं। शेफाली वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं। हालांकि, बिग बॉस के ओर इस ख़बर की पुष्टि नहीं हुई है। इस वीकेंड के वार में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को छोड़कर सभी सदस्य नॉमिनेटेड हुए हैं। इनमें विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज और आरती सिंह का नाम शामिल है।

शुक्रवार को दिखाए गए शो में अभी तक कोई भी बाहर नहीं हुआ है। वीकेंड के वार को एलिमिनेशन की प्रक्रिया होगी। ऐसे में उस दिन शेफाली जरीवाला घर से बाहर हो सकती हैं। वैसे, शनिवार को लोगों के निशाने पर आरती रहीं। आरती को लेकर आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर आमने-सामने आए। सिद्धार्थ और आसिम के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार लड़ाईयां जारी है।

वीकेंड के वार के लिए दिखाए गए प्रोमों में आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान ख़ान फटकार लगाएं। सलमान उन्हें घर से बाहर करने की भी बात करेंगे। ऐसे में अब देखना होगा कि इस वीकेंड के वार में कौन घर से बाहर होता है। अगर शेफाली बाहर होती हैं, तो यह काफी चौकाने वाली बात होगी। शेफाली ने हमेशा खुलकर अपनी राय रखी है। वहीं, वह किसी भी ग्रुप लगातार नजर नहीं आई। पहले वह असीम और हिमांशी खुराना के साथ थीं। वहीं, फिलहाल वह सिद्धार्थ और विशाल को सपोर्ट कर रही हैं।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.