Self Add

हरियाणा फिर से उन्नति के शिखर पर अग्रसर हो रहा है : विधायक सीमा त्रिखा

फरीदाबाद । संगठन चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी में तैयारियां शुरु हो गई है। इसी कड़ी में बडखल विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडल अध्यक्षों के चुनावों को लेकर आज चुनाव अधिकारी जीएल शर्मा, विधानसभा पर्यवेक्षक संजय भसीन, सह पर्यवेक्षक ललित बंसल व विधायक सीमा त्रिखा ने संगठन के पदाधिकारियों से रायशुमारी के लिए बैठक की और कार्यकर्ताओं ने नब्ज टटोली।
बैठक में पर्यवेक्षकों ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की और अब वह इस बैठक की पूरी रिपोर्ट प्रदेश भाजपा को देंगे, जिसके बाद इन मंडल अध्यक्षों पर नियुक्तियां की जाएगी। बैठक को संबोधित करते हुए जीएल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस व अन्य दलों द्वारा सीएए को लेकर देश में भ्रामक प्रचार किया जा रहा है, जो कि पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार जनहित में जो कड़े फैसले ले रही है, उससे देश में नए भारत का उदय हुआ है और यह कानून किसी की नागरिकता छीनने वाला नहीं बल्कि लोगों को नागरिकता देने वाला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष देश में माहौल खराब करने का काम कर रहा है, परंतु जनता विपक्ष के बहकावे में कतई आने वाली नहीं है।
इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश को मजबूत करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि आज भारत पूरे विश्व में मजबूत शक्ति के रुप में उभर रहा है और जो देश पहले भारत को कमजोर मानते थे, आज उसकी शक्ति का लोहा मानने लगे है और यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रबल सोच का ही परिचय है। उन्होंने कहा कि देशहित में मोदी सरकार आगे भी ऐसे कडे फैसले लेकर देश को मजबूत करने का काम करती रहेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विकासपरक सोच के चलते प्रदेश का चहुुंमुखी विकास हो रहा है और हरियाणा फिर से उन्नति के शिखर पर अग्रसर हो रहा है।
इस मौके पर तीनों मंडलों एनएच मंडल, बडखल मंडल व मेवला मंडल के अध्यक्ष – आरएन सिंह, मीना पांडे, अनिल नागर के साथ ही आनंदकांत भाटिया, बिशम्भर भाटिया, मनोज नासवा, मुकेश चौधरी, अफजल अंसारी, कर्मवीर बैंसला, ओमप्रकाश धींगड़ा, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, प्रवीन चौधरी, जसवंत सिंह, जोगेंद्र चावला, हरेंद भडाना, अंजू भडाना, अमित आहूजा, कपिल शर्मा, सुशील सेतिया, चमन गर्ग, मुरारीलाल गर्ग, विशाल सचदेवा तथा सुनील भाटिया सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea