Self Add

हरियाणा में बदला मौसम का मिजाज

हरियाणा : हरियाणा में पिछले तीन चार दिनों की धूप के बाद अब एक बार फिर से मौसम में बदलाव आ गया है। अगले तीन चार दिनों तक मौसम फिर से ठंडा और बूंदाबांदी वाला रहने वाला है। मौसम विभाग के मुताबिक 27 जनवरी से 29 जनवरी की रात्रि तक बूंदाबांदी की संभावना है।

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के चलते एक बार फिर से हरियाणा में मौसम में बदलाव देखा जा रहा है। मौसम में अगले दो तीन दिनों तक बूंदाबांदी और हल्की बारिश की संभावना है वहीं फरवरी के शुरुआती दिनों में ठंड का प्रकोप जारी रहेगा।

कृषि वैज्ञानिकों के मुताबिक ऐसा मौसम किसानों के लिए काफी अच्छा रहेगा। हल्की बूंदाबांदी से किसानों की फसलों को काफी फायदा होगा और किसानों की गेंहू और सरसों को फसल को फिलहाल पानी देने की भी जरुरत नहीं होगी। कृषि वैज्ञानिकों ने किसानों को कीटनाशक ना डालने की भी सलाह दी है।

मौसम बुलेटिन
मौसम 26 जनवरी तक आमतौर पर खुश्क व बीच-बीच में हल्के बादल रहने की संभावना है। पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण 27 से 29 जनवरी के बीच में बादलवाई व कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बूंदाबांदी संभावित है। 30 जनवरी से अल सुबह व देर रात्रि को धुंध आने की संभावना है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea