Self Add

शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने आज भाजपा पर पलटवार किया

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा और आम आदमी पार्टी  शाहीन बाग के मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रही है। शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने आज भाजपा पर पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें। शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए।

ANI

@ANI

Delhi CM Arvind Kejriwal: People are facing problems due to closed road in Shaheen Bagh. BJP doesn’t want that the road should open and is doing dirty politics. BJP leaders should immediately visit Shaheen Bagh, talk and get the road re-opened. (file pic)

View image on Twitter
358 people are talking about this
रविशंकर प्रसाद को दिया जवाब 

असल में केजरीवाल का बयान केंद्रीय मंत्री रवि शंकर के उस बयान का जवाब था जो उन्होंने सोमवार को दिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर विपक्ष पर निशाना साधा। प्रसाद ने शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि यह नागरिकता कानून का विरोध नहीं है, ये नरेंद्र मोदी का विरोध है। हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छीनता। इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा। लोगों के शांतिपूर्ण बहुमत को दबाने के लिए कुछ लोग शाहीन बाग में यह सब कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह शाहीन बाग का असली चेहरा है और देश के सामने इसे उजागर करना बहुत महत्वपूर्ण है। वहीं कांग्रेस और आप पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में राहुल गांधी और केजरीवाल, दोनों चुप हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया बोलते हैं कि हम शाहीन बाग के साथ हैं। कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं।

इससे पहले भाजपा के नेता और मॉडल टाउन से पार्टी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने भी शाहीन बाग को आतंकी आंदोलन बताया था। कपिल मिश्रा ने इससे पहले एक विवादित ट्विट भी किया था, जिसपर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने उनपर शनिवार को उनपर 48 घंटो की रोक लगा थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea