Header new

हिंदुओं की रक्षा करने वाले अशोक सिंघल जी को भारत रत्न का सम्मान मिलना चाहिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हिंदूवादी एवं अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डाॅ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि देश में हिंदू और हिंदुत्व खतरे में है। हिंदुओं की संख्या में लगातार कमी आ रही है। पूरे विश्व में चैदह सौ वर्ष पहले कोई भी मुसलमान नहीं था और दो हजार वर्ष पहले कोई भी ईसाई नहीं था। पूरे विश्व में आठ सौ करोड़ हिंदू थे अब उनकी आबादी घटकर सौ करोड़ रह गई है। धीरे-धीरे यह आबादी सिर्फ 25 करोड़ रह जाएगी और हिंदू इस देश में शरणार्थी बनकर रह जाएगा। यही स्थिति रही तो जो कश्मीर में एक गांव की है वही भवनपुरा की होगी और जो कश्मीर में है वही मथुरा की होगी।

गोवर्धन के गांव भवनपुरा में रविवार को पहुंचे तोगडि़या ने कहा कि हम हिंदुओं को संगठित करने का काम कर रहे हैं। हिंदू की कोई भी जाति हो, लेकिन सबसे पहले वह हिंदू हैं। आज देश में महिलाओं की सुरक्षा नहीं है। देश की आर्थिक स्थिति कमजोर है। हमारे देश में संविधान है और उस संविधान की विशेषता यह है कि एक सामान्य व्यक्ति से लेकर उच्च पद पर बैठे प्रधानमंत्री के अधिकार बराबर हैं। भगवान की कृपा से राम मंदिर बनने का रास्ता साफ हुआ है । उन्होंने कहा  हिंदू और मुसलमान में कोई फर्क नहीं है फर्क है तो धर्म के आधार पर है। हिंदू गाय पूजा करते हैं और मुसलमान गाय को काटते हैं। सरकार को पाकिस्तान के हिंदुओं की तो चिंता है, लेकिन अपने देश के उन हिंदुओं की चिंता नहीं है जो कि अपने घरों को छोड़कर अपने यहां शरणार्थी बनकर रह रहे हैं। सरकार उनको घर वापसी कब कराएगी।

आज भी मुरादाबाद हो या सहारनपुर कितने भी न जाने हिंदू हैं वह ही अपने देश में ही अपने घरों को छोड़कर रहने पर मजबूर हैं। हिंदुओं की रक्षा करने वाले अशोक सिंघल जी को भारत रत्न का सम्मान मिलना चाहिए। सरकार को हिंदुओं की ओर ध्यान नहीं है। सीएए के ऊपर उन्होंने कहा कि जब कानून बन गया तो इसके समर्थन में रैली निकालकर प्रदर्शन करने की आवश्यकता ही नहीं है। देश का कानून सर्वोपरि होना चाहिए। इस अवसर पर भवनपुरा में उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक के चेयरमैन चौधरी गोविंद सिंह, गौ रक्षक हरे कृष्ण, बाबा कढ़ेरा सिंह विद्या मंदिर के चेयरमैन सुरेश सिंह, हरीश चंद्र सिंह आदि ने उनका स्वागत किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea