कांग्रेस-BJP-RJD पता नहीं कहां..कहां से आ गईं पार्टियां दिल्ली के बेटे केजरीवाल को हराने के लिए

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से लगातार किए जा रहे हमलों का अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाब दिया है. अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी को दिल्ली में कोई नहीं मिला, इसलिए बाहर से सांसदों की फौज लाई जा रही है. ये आपके बेटे को हराने आए हैं.

दिल्ली सीएम ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी, RJD पता नहीं कहां-कहां से पार्टियां आ रही हैं, हमें हराने के लिए आ रहे हैं. एक जनसभा में अरविंद केजरीवाल बोले कि बीजेपी वाले आपको कहेंगे कि स्कूल खराब है, क्लिनिक खराब है. लेकिन आप उनको चाय पिलाकर वापस भेज देना. दिल्ली वाले अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

भाजपा के 200 सांसद, 70 केंद्रीय मंत्री और 11 मुख्यमंत्री दिल्ली आ रहे हैं।भाजपा के करीब 250 बड़े नेता दिल्लीवालों को हराने के लिए आ रहे है, दिल्ली के बेटे केजरीवाल को हराने के लिए आ रहे है” :

बीजेपी की ओर अरविंद केजरीवाल पर लगातार निशाना साधा जा रहा है. अब दिल्ली सीएम ने विरोधियों पर करारा हमला बोला. रैली में उन्होंने कहा कि अगर ये आएं तो पूछना कौन-से राज्य से आये हो. दिल्ली के बारे में कुछ पता है? इनसे पूछना आपके राज्य में बिजलीं कितने घंटे आती है? उन्हें बताना दिल्ली में 24 घंटे बिजली आती है और बिजली फ्री है.

मंगलवार को गोकलपुर में एक जनसभा में दिल्ली सीएम ने कहा कि प्रचार के लिए जो भी आए उनसे कहना कि क्या आपके राज्य में मोहल्ला क्लीनिक है? उनको दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक दिखाना और कहना कि चाय पियो, अपने राज्य में जाओ. दिल्ली वालों को भाषण की जरूरत नहीं है.

बीजेपी वालों पर बरसते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि मैं स्कूल अस्पताल ठीक करना चाहता हूं ये बीजेपी वाले कहते हैं केजरीवाल को हराओ.बीजेपी लगातार कर रही है हमला

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी की ओर से लगातार हमला किया जा रहा है. मंगलवार को ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि दिल्ली के स्कूलों में कोई भी क्रांति नहीं आई है. बीजेपी की ओर से वीडियो जारी कर स्कूलों की हकीकत दिखाने का दावा किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.