Self Add

गांगुली ने कहा, “वह इस वक्त तो नहीं खेल सकते हैं। अभी उनके फिट होने में फिलहाल तो कुछ वक्त और लगने वाला है

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे से पहले उनके फिट होने की उम्मीद थी लेकिन वो अपनी फिटनेस साबित करने में नाकाम रहे थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हार्दिक की फिटनेस को लेकर अपटेड दिया है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर जो अपडेट दिया है उससे फैंस ज्यादा खुश तो नहीं होंगे। गांगुली ने हार्दिक की फिटनेस पर बात करते हुए कहा कि सर्जरी के बाद उन्होंने अब तक फिटनेस हासिल नहीं की है।

गांगुली ने कहा, “वह इस वक्त तो नहीं खेल सकते हैं। अभी उनके फिट होने में फिलहाल तो कुछ वक्त और लगने वाला है।”

गौरतलब है लंदन में पीठ की सर्जरी कराने के बाद हार्दिक ने ट्रेनिंग शुरू कर दी थी और ऐसा माना जा रहा था वो जल्दी ही मैदान पर वापसी कर लेंगे। जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के दौरान हार्दिक का फिटनेस टेस्ट भी लिया गया था जिसमें वो खुद को साबित नहीं कर पाए थे। इसके बाद न्यूजीलैंड के दौरे पर गई इंडिया ए की टीम से उनको बाहर रखने का फैसला लिया गया था। हार्दिक की जगह न्यूजीलैंड दौरे पर इंडिया ए टीम के साथ ऑल राउंडर विजय शंकर को भेजने का फैसला लिया गया था।

हार्दिक ने भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के दौरान प्रैक्टिस भी की थी। उन्होंने टीम के साथ नेट्स में वक्त बिताया था और इसको लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी भी जताई थी। इस प्रैक्टिस के दौरान उनके साथ टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी नजर आए थे। इस वक्त वो बैंगलुरू के नेशनल क्रिकेट अकादमी में लंदन में सर्जरी कराने के बाद वापस लौटे गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ रिहैब से गुजर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea