47 साल से अमिताभ बच्चन के साथ प​रछाई की तरह रहता है ये शख्स

महानायक अमिताभ बच्चन न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं बल्कि इंडस्ट्री में उनकी दरियादिली की भी मिसाल दी जाती है। वह जिसके साथ बार जुड़ते हैं उसका साथ वह सालों साल निभाते हैं। इसी बात का एक बेहतर उदाहरण हैं अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन दीपक सावंत को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया। इस पोस्ट में अमिताभ के साथ दीपक और उनके परिवार को देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि उनके चमक के पीछे इस खास शख्स के जादुई हाथों का कमाल है। अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री में चार दशक बीतने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने अपना मेकअप मैन दीपक सावंत को नहीं बदला। आज भी वह दीपिक उनके साथ हैं। अमिताभ ने अक्सर ये बात दोहराई है कि पर्दे के सामने दिखने वाले उनके लुक्स दरअसल, पर्दे के पीछे मौजूद उनके मेकअप मैन दीपक सावंत का कमाल है। हाल ही में अमिताभ ने दीपक के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है। इस पोस्ट में अमिताभ के साथ दीपक और उनके परिवार को देखा जा सकता है।

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

T 3422 – DEEPAK my Make Up Man for 47 years .. through earnings made Marathi, Bhojpuri films .. started one small room parlour for wife .. today 40 years of the Parlour, over 40 employees , in a 3 storied building .. BUT NEVER MISSED A SINGLE DAY REPORTING for my make up work

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
680 people are talking about this
इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ‘दीपक, 47 सालों से मेरा मेकअप मैन. अपनी कमाई से उन्होंने मराठी और भोजपुरी फिल्में बनाईं। अपनी पत्नी के लिए एक छोटा रूम पार्लर शुरू किया। आज इस पार्लर को 40 साल हो चुके हैं। तीन स्टोरी बिल्डिंग में 40 से ज्यादा कर्मचारी हैं लेकिन मेरे मेकअप वर्क से उन्होंने कभी छुट्टी नहीं ली है।’

आपको बता दें कि अ​मिताभ बच्चन और दीपक सावंत ने साल 1973 में पहली बार साथ काम करना शुरू किया। दीपक ने अमिताभ के मेकअप व हेयर स्पेशलिस्ट के तौर पर अपनी सेवाएं देनी शुरू की थी। दीपक और बिग बी के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.