स्ट्रगल और नेपोटिज्म के सवाल पर बोलीं अलाया- कई बार रिजेक्ट हुई हूं

सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद किया गया है. अलाया का काम फिल्म में कमाल का लग रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि जवानी जानेमन से डेब्यू करने से पहले अलाया को कई फिल्मों से रिजेक्ट किया गया था.

पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन अलाया फर्नीचरवाला ने फिल्मफेयर के साथ बातचीत में बताया, “मुझे कई बार रिजेक्ट किया गया, और फिर किस्मत से मुझे इस फिल्म में रोल मिल पाया. मैं खुश हूं कि मुझे रिजेक्ट किया गया और इस डेब्यू के लिए आभार महसूस करती हूं कि मुझे सैफ सर और तब्बू मैम के साथ काम करने का मौका मिला. मुझे तब तक इस पर यकीन नहीं हुआ जब तक मैंने शूटिंग शुरू नहीं कर दी.”

अलाया ने नेपोटिज्म पर भी अपने विचार व्यक्त किए और कहा, “हमें ये रियलाइज करने की जरूरत है हमारे स्ट्रगल में भी हमारे पास कई विशेषाधिकार होते हैं. अगर हम 10 बार रिजेक्ट होते हैं तो कोई ऐसा भी होता है जिसे 100 बार नहीं का सामना करना पड़ता है. उनका स्ट्रगल हमेशा हमसे ज्यादा बड़ा है. लेकिन क्योंकि हमारे पास वो विशेषाधिकार हैं तो इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि मैं वो नहीं कर सकती जो मुझे पसंद है और जिसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की है.”

कौन हैं फिल्म के निर्माता-निर्देशक?

जवानी जानेमन का निर्देशन नोटबुक और फिल्मिस्तान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके नितिन कक्कड़ कर रहे हैं. फिल्म का प्रोडक्शन जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और सैफ अली खान कर रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान एक अय्याश लड़के का किरदार निभा रहे हैं और अलाया उनकी नाजायज बेटी के किरदार में हैं जो उन्हें खोजते हुए उनके पास जा पहुंचती हैं.

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.