सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनसभा कर लोगों को अपनेअच्छे काम गिनाएं

दिल्ली : दिल्ली के बाबरपुर विधानसभा में क्षेत्र में सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनसभा कर लोगों को अपनेअच्छे काम गिनाएं। इस सभा में केजरीवाल ने नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि ‘अच्छे होंगे पांच साल, दिल्ली में तो केजरीवाल।’ केजरीवाल ने कहा कि बड़ा बेटा बनकर मैंने हर परिवार की जिम्मेदारी उठाई। सभी घरों के बिजली के बिल मैंने भर दिए। पानी के बिल भर दिए। सभी छोटे बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी ली। कोई बीमार हुआ तो उसकी दवा और इलाज का भार उठाया। अगले पांच साल में और काम करने हैं। दिल्ली की सफाई करनी है। हर जगह गंदगी है। यमुना की सफाई करनी है। प्रदूषण दूर करना है। जब तक मैं मुख्यमंत्री हूँ, बिजली फ्री रहेगी।

अपने स्कूल संभलते नहीं यहां आकर भाषण दे रहे हैं

उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि अमित शाह रोज दिल्ली आ रहे हैं। एक दिन आये तो कहा कि केजरीवाल ने सीसीटीवी कैमरे लगाने का दावा किया था, लेकिन कहीं दिखा नहीं। बाद में जहां भाषण दे रहे थे वहीं के आरडब्ल्यूए ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर भेज दिए। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर साहब दिल्ली में प्रचार करने आये हैं। उनसे अपने स्कूल और अस्पताल तो संभलते नहीं। यहां आकर भाषण दे रहे हैं।

आतंकी कहने पर दिया करारा जवाब

भाजपा वालों ने कहा कि केजरीवाल आतंकी है। पिछले पांच वर्षों में मैंने एक एक बच्चे को परिवार की तरह माना। बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजा है। कोई भी सिपाही शहीद हुए तो उसके परिवार को एक करोड़ रुपये दिए हैं। मैंने तन मन धन देश पर न्योछावर कर दिया और ये मुझे आतंकी कहते हैं।

नौकरी छोड़ कर अन्ना आंदोलन से जुड़ा

नौकरी छोड़कर अन्ना आंदोलन में आया था। मधुमेह का शिकार हूँ। दिन में चार बार इंसुलिन लेना पड़ता है। मैं कल शाम को अपने घर पहुंचा तो माँ-बाप ने कहा कि मेरा बेटा कट्टर देशभक्त है, वो आतंकी नहीं हो सकता। इस किस्म की राजनीति ठीक नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.