दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी भारी मतों से जीत हासिल करेगी : धर्मबीर भड़ाना

फरीदाबाद : आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी भारी मतों से जीत हासिल करेगी और एक बार पुन: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। उक्त वक्तव्य आप जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने छतरपुर विधानसभा सीट से आप प्रत्याशी करतार सिंह तंवर के समर्थन में प्रचार के दौरान कहे। धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में पलवल, गुडग़ांव एवं फरीदाबाद के सैंकड़ों कार्यकर्ता दक्षिण दिल्ली में आप प्रत्याशियों के लिए नुक्कड़ सभाएं एवं डोर टू डोर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।
 उन्होंने बताया कि करतार ङ्क्षसह तंवर को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में पहुंचाएंगे, इसके लिए उनके कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने आप पार्टी द्वारा दिल्ली में किए गए जनहित के कार्यों पर संतुष्टि व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली में कराए गए कार्यों से केवल दिल्ली की जनता ही नहीं, बल्कि फरीदाबाद, गुडग़ांव एवं पलवल में बैठे उन लोगों के रिश्तेदार भी खुश है, जो दिल्ली में रहते हैं। दिल्ली की जनता ने एक बार पुन: अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना लिया है। हमें आगे आकर इसमें सहयोग करना चाहिए और पार्टी उम्मीदवारों को विजयी बनाकर लाना होगा। छतरपुर में आयोजित एक नुक्कड़ सभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार हमेशा आप पार्टी पर आरोप लगाती है
कि वो सरकारी खजाने को लुटा रही है, मगर मैं एक सवाल पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली की जनता अन्य देशवासियों के मुकाबले अधिक टैक्स दे रही है। जब उसी टैक्स में देश के अन्य राज्यों की अपेक्षा दिल्लीवासियों को मुख्यमंत्री अरङ्क्षवंद केजरीवाल बेहतरीन सुविधाएं दे रहे हैं, तो विपक्षी पार्टियों का दर्द लाजिमी है। मगर, दिल्ली की जनता बेवकूफ नहीं है और वो भलीभांति जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के लोगों की बेहतरी के लिए कार्य किया है। इस मौके पर उपस्थित जनसमूह ने आप प्रत्याशी करतार सिंह तंवर को भारी मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.