देखें बारिश की कितनी संभावना, आज तो मौसम अच्छा है लेकिन कल कैसा रहेगा दिल्ली वालों का दिन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

IMD Weather Updates: दिल्ली-NCR के लोगों के लिए बीते दिन से मौसम बहुत सुहाना बना हुआ है. आज यानी शुक्रवार की सुबह भी खुशनुमा रही और मौसम हल्का ठंडा महसूस किया गया. बता दें कि राष्‍ट्रीय राजधानी का न्यूनतम तापमान (Minimum Temperature) सामान्य से 7 डिग्री कम 23 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. IMD ने शुक्रवार को हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने की आशंका जताई.

 

 

सिर्फ 6 दिनों तक ही सुहाना रहेगा मौसम

IMD की ही मानें तो दिल्ली में शुक्रवार से अगले 6 दिनों तक बारिश और आंधी-तूफान की संभावना है. आज शहर में अधिकतम तापमान (Maximum Temperature) 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

 

 

मुंबई में अब तक की सबसे अच्छी बारिश

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बीते दिन यानी गुरुवार को अब तक की सबसे अच्छी बारिश रिकॉर्ड की गई. मौसम विभाग ने तो मुंबई, ठाणे, पालघर में आने वाले 2 दिनों के लिए येलो अलर्ट (Yellow Alert) तक जारी किया था. साथ ही रायगढ़ और रत्नागिरी में अगले 2 दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया.

 

 

असम में लगातार हो रही बारिश

असम में तो कई जगहों पर बाढ़ लोगों के लिए संकट का विषय बनी हुई है. वहां बारिश कई दिनों से हो रही है और इसमें कई दिनों से सुधार नहीं देखने को मिला है. IMD ने अगले 3-4 दिन तक बारिश होने की संभावना जताई है.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Leave A Reply

Your email address will not be published.