Self Add

तस्वीरें हो रही हैं खूब वायरल, शादी का फोटोशूट तो कई बार देखा होगा, अब Divorce का भी देख लो

IMAGES SOURCE : GOOGLE

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किस दिन क्या नजर आए जाए कोई कह नहीं सकता है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वह हर चीज नजर आ जाती है जो आपने कभी खुद नहीं देखा होता है। अब तक आपने शादी का फोटोशूट, प्री-वेडिंग फोटोशूट तो काफी देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी महिला को Divorce का फोटोशूट करवाते हुए देखा है। जी हां, इस समय सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो महिला ने अपने Divorce के बाद क्लिक करवाई हैं। आइए फिर आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया कौन-कौन सी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

ऐसा फोटोशूट देखा है कभी?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। वायरल हो रहे पहले फोटो में महिला एक फोटो को फाड़ रही है जिसमें वह और उसका पति दोनों साथ में है। इसके बाद बारी आती है दूसरे फोटो की। इस फोटो में महिला एक फोटो को अपने पैरों से कुचलती हुई नजर आ रही है। वहीं तीसरी फोटो में महिला ने अपने हाथ में Divorced का बैनर लिए खड़ी नजर आ रही है। ये तीनों फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। फोटो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने लिखा- शादी का फोटोशूट तो बहुत बार देखा होगा लेकिन पेश है पहली बार Divorce का फोटोशूट। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 7 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि, प्री-वेडिंग शूट से लेकर पूरा पैकेज।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea