Self Add

एक ही Video में दिखे दो अलग-अलग ग्रुप, होली के दिन लोगों ने जमकर तोड़े ट्रैफिक के नियम

IMAGES SOURCE : GOOGLE

कल यानी 25 मार्च 2024 को पूरे देश में होली का त्योहार मनाया गया है। रंगों के इस त्योहार को पूरे देश में बड़े ही हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ मनाया गया। चारों तरफ लोग एक दूसरे को रंग लगाते और मौज-मस्ती करते हुए नजर आए। होली खेलते हुए लोगों के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। मगर इसी दौरान कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने त्योहार के नाम पर ट्रैफिक के नियम को तोड़ा। ऐसा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग ट्रैफिक के नियम तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में ही एक बाइक नजर आती है जिस पर एक या दो नहीं बल्कि 4 लोग सवार हुए नजर आते हैं। चारों लोगों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना है। इतना ही नहीं वीडियो में आगे इससे भी बड़ा ग्रपु ट्रैफिक के नियम को उल्लंघन करते हुए नजर आ रहा। वीडियो में आगे एक लाल रंग की कार नजर आती है जिसपर 9 लोग सवार नजर आते हैं। हैरानी इस बात की है कि 9वां शख्स गाड़ी के बोनट पर बड़े ही मजे से बैठा हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में गाड़ी की नंबर प्लेट भी नजर आ रही है जो राजस्थान का मालूम पड़ता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

पुलिस की हुई एंट्री

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि वीडियो राजस्थान पुलिस के पास पहुंच गया। राजस्थान पुलिस हेल्प डेस्क ने कमेंट में जयपुर ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए मामले को देखने के लिए कहा। इस कमेंट पर जयपुर पुलिस ने रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘धन्यवाद,आपकी शिकायत हमारे लिए महत्वपूर्ण है इस संबंध में आप दिनांक,समय ,जगह के साथ जानकारी यातायात पुलिस जयपुर के व्हाट्सएप नंबर 8764866972 पर भेजें।’

पुलिस की हुई एंट्री

Image Source : SOCIAL MEDIA
पुलिस की हुई एंट्री

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @indian_armada नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 52 हजार लोगों ने देख लिया है।

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea