Self Add

मात्र 5000 रुपए में मिलता है लैपटॉप, नेहरू प्लेस नहीं दिल्ली में यहां है सबसे सस्ता IT बाजार

IMAGES SOURCE : GOOGLE

दिल्लीः जब भी हम लैपटॉप मार्केट की बात करते हैं. तो हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम नेहरू प्लेस का आता है, लेकिन आज हम आपको दिल्ली के एक ऐसे बाजार के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं और वह मार्केट छुपा लैपटॉप बाजार है. जहां आपको बेहद कम कीमत में काफी अच्छा लैपटॉप बहुत ही आसानी से मिल जाएगा. तो आइए इस मार्केट के बारे में विस्तार से जानते हैं. दरअसल, यह बाजार देश की राजधानी दिल्ली की लक्ष्मी नगर में वीर सावरकर कंप्यूटर मार्केट के नाम काफी मशहूर है. इस बाजार के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. इसको लेकर इस मार्केट के बारे में एक दुकानदार काशिफ मलिक से Local 18 की टीम ने जानने की कोशिश की, तो उन्होंने जानकारी देते बताया यह मार्केट वर्षों पुरानी है, जो कि सन् 1996 से चलता आ रहा है. यहां पर 100 से ज्यादा लैपटॉप की दुकानें मौजूद हैं.

IT से जुड़ा है सभी सामान
उन्होंने इस मार्केट की खासियत के बारे में बताया कि यहां IT से रिलेटेड हर एक प्रोडक्ट बहुत ही आसानी से मिल जाएगा. जिसमें लैपटॉप, डेस्कटॉप, प्रिंटर और स्पीकर्स वो भी बहुत ही कम रेट में मिल जाएंगे. उन्होंने आगे बताया कि इस मार्केट में नए पुराने लैपटॉप बहुत ही अच्छी क्वालिटी के मिल जाते हैं. यदि आप नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो अन्य मार्केट की तुलना में काफी अच्छी क्वालिटी और अच्छे डिस्काउंट पर मिल जाएगा.

5000 रुपए में लैपटॉप
इसके अलावा, पुराने लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, तो पुराना लैपटॉप 5000 रुपये में मिल जाएगा. वहीं, प्रिंटर की कीमत की बात करें, तो नया प्रिंटर 12000 रुपये में और पुराना प्रिंटर 3000 रुपये में मिल जाएगा. इसी के साथ इस मार्केट में आप अपने फ़ोन, लैपटॉप, प्रिंटर, डेस्कटॉप और स्पीकर्स को अच्छे दामों में रिपेयर भी करा सकते हैं. यह मार्केट सुबह 10:30 बजे से लेकर रात 8 बजे तक खुला रहता है वहीं, लोकेशन की बात करें तो इस मार्केट का नजदीकी मेट्रो स्टेशन निर्माण विहार है.

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea