Self Add

Tanishaa Mukerji ने देश की जनता से की वोटिंग के लिए खास अपील, ‘पहले मतदान, फिर कोई काम,

IMAGES SOURCE : GOOGLE

लोकतंत्र के पर्व का उत्साह हर देशवासी की तरह अभिनेत्री तनिशा मुखर्जी भी महसूस करती हैं। वह कहती हैं कि मतदान करना हर नागरिक का अधिकार है, लेकिन यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी भी है, जिसे सोच-समझ कर निभाना जरूरी है।

लोकसभा चुनाव को लेकर बोलीं तनिशा मुखर्जी

वहीं मतदान को लेकर तनीषा ने कहा कि 20 मई को मुंबई में मतदान होगा। मैं सुबह ही मतदान करने जाऊंगी, उसके बाद ही शूटिंग पर निकलूंगी। उस दिन कोई काम बाद में, पहले मतदान। देश की प्रगति में योगदान देना है तो मतदान ही वह मौका होता है। अगर आप वोट करने नहीं जाते हैं, तो फिर सवाल उठाने का हक नहीं है। आपको कोई हक नहीं है यह कहने का कि बिजली नहीं आ रही है, पानी नहीं मिल रहा है। जब 18 वर्ष की हुई थी, तो घर के बड़ों के साथ वोट देने गई थी। उसके बाद से चुनाव में मतदान करना हमेशा प्राथमिकता रही। देश की बागडोर सही हाथों में सौंपना हमारा कर्तव्य है।

लव शंकर को लेकर तनिशा ने कही ये बात

अपनी फिल्म लव यू शंकर को लेकर तनीषा कहती हैं कि मेरे पास जब यह फिल्म आई थी तो केवल यही कहा गया था कि एक बच्चे की मां का रोल है, बनारस में शूटिंग होगी और माय फ्रेंड गणेश के निर्देशक ही उसे बना रहे हैं। मैंने तुरंत हां बोल दिया था क्योंकि कोविड में शिव जी से जुड़ी फिल्म मिली थी तो इन्कार नहीं कर सकती थी। फिल्म की शूटिंग बनारस में हुई है। काशी विश्वनाथ जाने का अवसर मिला। गंगा घाट पर दीया जलाया था। भक्ति भाव में बहती चली गई।  फिल्म में बच्चे की मां का रोल करना क्या तनीषा को जोखिम भरा नहीं लगा कि बाद में वैसे ही रोल आफर होंगे। इस पर वह कहती हैं कि स्वयं के लिए निर्णय लेना चाहिए। मैं वास्तविक जीवन में अब तक मां नहीं बन पाई हूं। पात्र के जरिए उस अहसास को जीने का अवसर मिला है।

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea