Self Add

ये कार कंपनी दे रही है ग्राहकों को मौका, मिलेंगे ये फायदे भी, गर्मी में कराएं फ्री AC सर्विस

IMAGES SOURCE : GOOGLE

निसान मोटर इंडिया ने देशभर में अपने ग्राहकों के लिए दो महीने का निशुल्क एसी चेकअप कैंप शुरू किया है. निशुल्क एसी चेकअप कैंप देशभर में निसान के सर्विस वर्कशॉप में 15 अप्रैल से शुरू हुआ है और 15 जून, 2024 तक चलेगा. इस दौरान सभी ग्राहकों को कई तरह की सर्विस और डिस्काउंट का भी लाभ मिलेगा. निसान के स्किल्ड और ट्रेंड सर्विस प्रोफेशनल्स चेकअप कैंप का कंडक्ट कर रहे हैं. इसमें निसान के ओरिजिनल स्पेयर पार्ट्स के साथ कस्टर्स के लिए बेहतर सुविधा का इंतजाम किया गया है.

सभी निसान और डैटसन के ग्राहक निसान वन ऐप या निसान मोटर इंडिया की वेबसाइट (www.nissan.in) के जरिए आसानी से सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकते हैं. इस पहल से न केवल आसानी से ऑनलाइन एक्सपीरियंस का कंपनी का वादा मजबूत हो रहा है, बल्कि इसके जरिए निसान ब्रांड में ग्राहकों के भरोसे को सम्मान भी दिया जा रहा है. कंपनी के 120 सर्विस वर्कशॉप के पूरे नेटवर्क में चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जहां निसान और डैटसन ब्रांड के सभी वाहनों को सर्विस मिलती है.

कैंप में 20 पॉइंट चेकअप की सुविधा दी जा रही है, जिसमें निशुल्क कार टॉप वाश और पीएमएस (पीरियॉडिकल मेंटेनेंस सर्विस) चुनने वाले ग्राहकों के लिए निशुल्क पिकअप एवं ड्रॉप जैसी सुविधाएं शामिल हैं. इसके अलावा ग्राहकों को पार्ट्स/एक्सेसरीज पर छूट (डीलर्स के स्तर पर), लेबर चार्ज पर 20% एवं वैल्यू एडेड सर्विस (वीएएस) पर 10% तक की छूट भी मिलेगी. कंपनी निसान और डैटसन के सभी ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित कर रही है. इससे उनकी गाड़ी की बेहतर परफॉर्मेंस सुनिश्चित होगी l

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea