Self Add

जानें- कौन है यह, Red Fort Violence में आरोपित पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की दोस्त से भी होगी पूछताछ

नई दिल्ली : किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान 26 जनवरी को हुए लाल किला उपद्रव मामले में सोमवार देर रात गिरफ्तार किए गए पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू से बुधवार को चाणक्यपुरी स्थित क्राइम ब्रांच के इंटर स्टेट कार्यालय में आइबी (इंटेलीजेंस ब्यूरो) के डिप्टी डायरेक्टर स्तर के अधिकारी व क्राइम ब्रांच के आला अधिकारियों ने करीब 8 घंटे तक गहन पूछताछ की। दीप से संयुक्त राज्य अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में रह रही उसकी महिला मित्र व पंजाबी अभिनेत्री रीना राय के बारे में भी पूछताछ की गई। रीना उसके फेसबुक अकाउंट पर वीडियो अपलोड करती थी। क्राइम ब्रांच उसे भी पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस भेजेगी। पुलिस के अनुसार, दीप ने बताया कि बिहार के पूर्णिया में रूपवानी सिनेमा मालिक के परिवार में उसकी शादी हुई है। उसकी पत्नी वहीं रह रही है। 12 दिनों तक फरार रहने के दौरान वह पंजाब में अपने परिचितों के यहां छिपा हुआ था।

दीप की दोस्त भी एक्टर

दीप ने बताया कि पंजाब निवासी रीना के साथ उसने एक फिल्म में अभिनय किया था। तभी से उसकी उससे दोस्ती है। इन दिनों वह सैन फ्रांसिस्को में परिवार के साथ रह रही है। जब सिद्धू फरार था तो उस दौरान उसका फेसबुक अकाउंट दो मोबाइल फोन से अपडेट किया जा रहा था। एक दीप के मोबाइल से और दूसरा उसकी महिला मित्र के जरिये।

दीप सिद्धू के कई करीबी भी हैं घेरे में

पुलिस ने सिद्धू व उसकी पत्नी समेत कई करीबी रिश्तेदारों व दोस्तों के मोबाइल को सर्विलांस पर ले रखा था। फेसबुक के आइपी एड्रेस से पुलिस को पता लग गया था कि दीप का अकाउंट सैन फ्रांसिस्को से अपडेट हो रहा है। दीप तीन-चार दोस्तों के मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे रीना को भेज देता था। वहां रीना उस वीडियो को अपलोड कर देती थी। पांच दिन पहले दीप ने जब करनाल से रीना को वीडियो भेजा तब उसकी लोकेशन का पता लग गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea