थप्पड़ मारने के लिए उठाया हाथ तो आर्यन ने किया ये काम, इमली पर भड़की अनु

Image Source : Google

पॉपुलर टीवी शो इमली (Imlie) में हर दिन कुछ न कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आदित्य और मालिनी (Aditya and Malini Wedding)  की शादी के लिए पूरा त्रिपाठी परिवार बॉलीवुड थीम पर सज-धजकर तैयार हो गया है. इमली (Imlie) को सिमरन के लुक में देखकर मालिनी (Malini) की मां अनु हंसने लगती है. वह कहती है, सिमरन फ्रॉम डीडीएलजे. सिमरन तो लंदन में रहती थी, यूरोप घूमने गई थी, इंग्लिश बोलती थी लेकिन इस ड्रेस में तुम बिल्कुल मिसफिट लग रही हो. तुम अपने रेग्लुयर लुक में आ जाती हो. नौकरानी का लुक तुम पर बहुत सूट करता है.

मां लक्ष्मी हमेशा बरसातीं हैं धन-वैभव, जिनके पास होते हैं ये 4 गुण

अनु ने इमली के लुक का उड़ाया मजाक
अनु को जवाब देते हुए इमली (Imlie) कहती है, वैसा देखा जाए तो न तो आपको मुजरा आता है और ना ही आप रेखा जितनी खूबसूरत है तो फिर भी उमराव जान बनी है. रही बात इंग्लिश की तो ये कॉस्ट्यूम पार्टी है. यहां इंसान को वो बनने का हक है जो वह असल जिंदगी में नहीं है.  इसके बाद मालिनी (Malini) वहां पर आ जाती हैं. वह बोलती है. ऐसा नहीं है, मैंने और आदित्य (Aryan) ने वही कैरेक्टर चूज किए हैं जो हम रियल लाइफ में भी है. देवदास और पारो का प्यार भी दोस्ती से शुरू हुआ था और हमारा भी. फर्क बस इतना है कि इस बार देवदास और पारो को मिलने से कोई नहीं रोक सकता है.

इमली के सामने इमोशनल हुआ आदित्य
इमली (Imlie) को खुश देखकर आदित्य (Aditya) की मां को बहुत अच्छा लगता है. वह कहती है कि भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखे. ये बात सुनकर आदित्य कहता है, क्यों भगवान को और काम दे रही हो मां. वैसे भी आजकल इमली के चेहरे से हंसी हटती नहीं है. वह इमली से कहता, इतनी खुश कैसे रह लेती हो. सुंदर के साथ, आर्यन के साथ, मेरे परिवार के साथ, राठौर ने ऐसा क्या जादू कर दिया है कि तुम्हारा दिल पत्थर हो गया है. इमली (Imlie) कहती है, तो क्या आंखों में आंसू भर लेने से ये साबित हो जाता है कि किसी के सीने में दिल या पत्थर. भीगी आंखों में सपना नहीं समा पाता तो सच कैसे समा पाएगा. और ये आंसू जो आपको सच देखने से रोक रहा है. आप अपनी पत्नी से बढ़कर मालिनी दीदी पर भरोसा किए. मुझे घर छोड़कर जाने दिया. मुझ पर शक किया. मेरे चरित्र पर लांछन लगाया कि मैंने आपको धोखा दिया है.

दूर भाग जाएंगी कई बीमारियां!, महिला और पुरुष दोनों के लिए जबरदस्त फायदे देती है यह दाल

इमली ने आदित्य को जमकर सुनाई खरी-खोटी
इमली (Imlie) आगे कहती है, हां, अगर ये सब आपने अपने आंखों में आंसू भरकर किया है तो आपके सीने में दिल है. और मैं जो ये सबकुछ सहती रही. अपने दर्द को कभी किसी को नहीं बताया कि कहीं मेरे अपनों के आंखों में आंसू न आ जाए तो मैं पत्थर दिल हो गई. नहीं, मैं अपने आंसू और दर्द की नुमाइश नहीं करती हूं. मैं कमजोर नहीं हूं. मैं अब अपने हाल पर और नहीं रोना चाहती हूं कि क्योंकि मैं आगे बढ़ना चाहती हूं. और अगर आपको रोना है तो रोइए, लेकिन मुझसे अपने आंसू को पोछने की उम्मीद मत रखना क्योंकि वो हक आप खो चुके हैं.

अनु ने इमली को थप्पड़ मारने के लिए उठाया हाथ
इसके बाद अनु के कहने पर इमली (Imlie), मालिनी के हाथों में मेहंदी लगाती है, लेकिन वह उसकी हथेली पर 10/10 लिख देती है जिससे मालिनी नाराज हो जाती है और कहती है ये क्या बदतमीजी है. तभी मालिनी की मां अनु, इमली पर भड़क जाती है और कहती, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी की मेहंदी खराब करने की. वह इमली को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती है, लेकिन तभी आर्यन, अनु के हाथ को पकड़ लेता है. आर्यन (Aryan), अनु से कहता है, यहां पर आपके खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाता है लेकिन मैं औरों की तरह नहीं हूं, कल मैंने आपको वॉर्निंग दी थी कि मेरे स्टाफ की बेइज्जती मतलब मेरी बेइज्जती है. कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि इस शादी का एक-एक सेकेंड रिकॉर्ड होना चाहिए. हम आपकी हर हरकत रिकॉर्ड कर रहे हैं. कहीं ऐसा ना हो आप किसी लीगल इश्यू में फंस जाए. आप एक बार जेल जा चुकी है ना. अगर दोबारा जेल नहीं जाना चाहती है तो अपने हाथ और बात, दोनों को कंट्रोल कीजिएगा. इस बीच मालिनी (Malini) को टेंशन हो रही है कि उनकी शादी में इमली इतनी खुश कैसे हो सकती है. उसे तो दुखी होना चाहिए.

Source News: zeenews

Leave A Reply

Your email address will not be published.