Self Add

‘AAP’ नेता राकेश भड़ाना गंदे पानी में बैठकर किया प्रदर्शन, एक ही बरसात में पूरा बडखल क्षेत्र बना झील

image Source : google

हरियाणा: फरीदाबाद सोमवार सुबह हुई मूसलाधार बरसात ने पूरे फरीदाबाद शहर को जलमग्र कर दिया। कुछ घण्टों की बरसात के चलते हुए जलभराव ने नगर निगम प्रशासन एवं भाजपा सरकार के विकास के तमाम दावों की पोल पूरी तरह से खोल दी। बडखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांवों एवं कालोनियों में भी स्थिति बद से बदत्तर रही और जलभराव के चलते लोगों को आवागमन में दिक्कतें पेश आई। इसी मुद्दे को लेकर बडखल विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश भड़ाना ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर गांव नवादा में गंदे पानी में बैठकर सरकार एवं प्रशासन की लचर कार्यशैली को लेकर प्रदर्शन किया।

 

इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर राकेश भड़ाना ने बडखल की विधायिका सीमा त्रिखा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक तरफ वह क्षेत्र में विकास करवाने के बड़े-बड़े वायदे करती है, जबकि सच्चाई यह है कि जमीनी स्तर पर विकास शून्य है। आज एक दिन ही बरसात ने पूरी तरह से विकास की पोल खोल दी और सडक़ों, गलियों में जमा कई-कई फुट पानी भाजपा सरकार के विकास को आईना दिखा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि विधायिका सात सालों में बडखल झील को तो नहीं भर पाई, लेकिन आज एक ही बरसात ने जलभराव के चलते पूरे बडखल क्षेत्र को झील बना दिया, हर जगह पानी ही पानी है, यह विकास हुआ है पिछले सात सालों में। उन्होंने कहा कि भाजपाईयों की यह स्वयंभू स्मार्ट सिटी लोगों को नहीं चाहिए, उन्हें वही पुराना फरीदाबाद चाहिए, जब लोगों को बिजली, पानी, सडक़ें जैसी बुनियादी सुविधाएं मिलती थी, लेकिन आज सुविधाओं के नाम पर लोगों को धरने प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

 

भड़ाना ने कहा कि फरीदाबाद नगर निगम भ्रष्टाचार का गढ़ है और जहां 200 करोड़ का घोटाला यह साबित करता है कि सत्ता में बैठे नेता और अधिकारी जनता के खून पसीने की कमाई को हजम करने में जुटे है, अगर वह 10-20 प्रतिशत हिस्सा भी विकास कार्याे पर लगाते तो आज जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि करने को मजबूर नहीं होना पड़ता। राकेश भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनहित के मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ बड़ा जनआंदोलन करेगी और लोगों को भाजपा का असली चेहरा उजागर करेगी ताकि आगामी चुनावों में इस जनविरोधी सरकार का देश व प्रदेश से पूरी तरह से सूपड़ा साफ हो सके।

 

source news: haryanaabtak

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea