मिलता है ऊंचा पद! हाथ में हो ये निशान तो ज्‍यादा उम्र में भी लग सकती है सरकारी जॉब

image Source : google

Hastrekha se jaane Sarkari Naukri ka Yog: सरकारी नौकरी पाना आसान काम नहीं है. लेकिन जिन लोगों को गवर्नमेंट जॉब पाने का जुनून होता है, वे कई साल इसमें लगा देते हैं. हस्‍तरेखा शास्‍त्र में हाथ की रेखाओं, निशान, पर्वत के आधार पर यह पता लगाने का तरीका बताया गया है कि किन लोगों को सरकारी नौकरी मिल सकती है और किन लोगों का यह सपना पूरा होने का संभावना काफी कम है.

 

 

हस्‍तरेखा से जानें सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं 

गवर्नमेंट जॉब मिलने के योग हैं या नहीं इसका पता हाथ की रेखाओं से लगा सकते हैं. जिन लोगों के हाथ में सरकारी नौकरी पाने का योग होता है, उनके हाथ में आमतौर पर कुछ खास निशान होते हैं या उनका सूर्य बहुत मजबूत होता है. मजबूत सूर्य जातक को न केवल प्रशासनिक सेवा का सुख देता है, बल्कि ऊंचा पद भी दिलाता है.

– जिन लोगों के हाथ में दोहरी सूर्य रेखा हो, साथ ही गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान हो तो ऐसे लोगों को गवर्नमेंट जॉब मिलने के योग बहुत ज्‍यादा होते हैं. बल्कि इन्‍हें बहुत जल्‍द ही सरकारी नौकरी मिल जाती है.

– वहीं जिन लोगों के हाथ में गुरु पर्वत के पास त्रिशूल का निशान हो ऐसे लोग न केवल सरकारी नौकरी पाते हैं, बल्कि ऊंचे पद पर पहुंचते हैं. ये लोग अपने कामकाज और लीडरशिप से समाज में खूब नाम भी कमाते हैं.

– जिन लोगों के हाथ में रिंग फिंगर के नीचे स्थित सूर्य पर्वत अच्‍छी तरह उभरा हुआ हो, साथ ही सूर्य पर्वत से सीधी रेखा निकले, ऐसे लेागेां को सरकारी नौकरी मिलती ही है. यदि वे करियर की शुरुआत में प्रायवेट सेक्‍टर में भी चले जाएं तो देर से ही सही मन बदलकर सरकारी क्षेत्र से जुड़ ही जाते हैं.

– जिनके हाथ में गुरु पर्वत उभरा हुआ हो, उनका गुरु बहुत मजबूत होता है. मजबूत गुरु भाग्‍य वृद्धि करत है, हर काम में सफलता दिलाता है. ऐसे लोग आसानी से प्रशासनिक पद पा लेते हैं. साथ ही अपने जीवन में ऊंचे मुकाम पर पहुंचते हैं.

 

 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. faridabadnews24  इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

source news : zeenews

Leave A Reply

Your email address will not be published.