Self Add

लोगों के घरों में घुसा सीवर का पानी, जनता बेहाल : धर्मबीर भड़ाना

फरीदाबाद : भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी के नाम पर शहर को लूटने का काम किया है, आज प्रदेश की भाजपा सरकार को बने 7 वर्ष हो चुके हैं, मगर शहर की दयनीय हालत किसी से छिपी नहीं है। आम आदमी पार्टी द्वारा फरीदाबाद में सीवर, पानी एवं गंदगी की समस्या को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत मगंलवार को वार्ड नं 19 के सेक्टर 21डी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों ने बडखल विधायिका पर आरोप लगाया कि चुनावों के समय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने हमसे वादा किया था कि, आपको सभी मूलभूत सुविधा देंगे, लेकिन उनको जीतने के 7 साल बाद भी उन्होंने हमारी सुध नहीं ली। स्थानीय विधायिका का निवास यहां से मात्र आधा किलोमीटर दूर है, बावजूद इसके उनको यहां के लोगों की कोई परवाह नहीं है

 

 

और हम नरकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। जब भी लोग विधायक के पास अपनी समस्या लेकर जाते हैं तो उनको धमका कर भगा दिया जाता है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भडाना ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने फरीदाबाद का विकास नहीं, विनाश किया है। विपक्ष का कोई भी नेता, कोई भी पार्टी जब इनके विकास कार्यों की पोल खोलता है, तो उसको ई डी व विजिलेंस का डर दिखाया जाता है। भड़ाना ने कहा कि भाजपा के नेता स्मार्ट सिटी के नाम पर शहर में आए 2200 करोड़ रुपए भी डकार गए हैं। मगर, आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी, जब तक इनको जनता के सामने नंगा नही करेंगे, हम चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने भाजपा सरकार के विकास के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।

 

 

जिस प्रकार से बिजली, पानी, शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएं दिल्ली में दी जा रही हैं, उसी तर्ज पर हरियाणा की जनता को भी सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए। आम आदमी पार्टी लगातार शहर में जन सुविधाओं के मुद्दों को उठा रही है। पूरे फरीदाबाद शहर में आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाएगी। उन्होने कहा की सत्ताधारी भाजपा सरकार जनता के साथ किए गए वादों को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है, इसलिए अब जनता ने नेक नीयत वाली आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए कमर कस ली है। आने वाले नगर-निगम चुनावों में पार्टी सिम्बल पर चुनाव लड़ेगी और बड़ी संख्या में जन प्रतिनिधि चुनकर आएंगे। इस अवसर पर मंजू गुप्ता, रमा तिवारी, हंसराज दायमा, भीम यादव, रघुवर दयाल, संजय जुनेजा, मंजीत सैनी, अमित शर्मा, जोगिंदर चंदीला, चंदन सिंह, के वी चंद्रन, प्रकाश नारायण, संगीता देवी, ऋतु कौर, निरंकार सिंह, गौरव तंवर, अर्चना शर्मा, आशा रानी, दिनेश प्रजापति, आशुतोष, जयपाल चंदीला, नेहा, हरी राम, जगदीश चंद, तारा चंद, मृदु धींगरा, मानचित्र वर्मा, कांता शर्मा, गगन गुप्ता, रेखा शर्मा, शशी, हरेंद्र नेगी, अनिल मनचंदा एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea