भाजयुमो जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा के संयोजन में लगाया गया रक्तदान शिविर

फरीदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिवस को पूरे भारतवर्ष में सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को सेक्टर-81 स्थित भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा के कार्यालय पर एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत करते हुए रक्तदाताओं की हौसला अफजाई की। सर्वप्रथम भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा, युवा समाजसेवी पारस राय सहित अनेकों युवा भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर सहित अन्य भाजपा नेताओं का जोरदार स्वागत किया l

 

 

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज भारत विश्व की प्रमुख आर्थिक शक्ति बनकर उभरा है और पूरे विश्व में आज भारत का डंका बज रहा है। उन्होंने कहा कि भारत विश्व का सबसे युवा देश है। भारत में 37 करोड़ युवा शक्ति है। हम सबने मिलकर इस युवा शक्ति को राष्ट्र निर्माण में भागीदारी बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में इस युवा शक्ति के दम पर भारत पुनः: विश्व का नेतृत्व करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि रक्तदान एक महादान है और सबसे पुण्य का काम है क्योंकि जरूरत के समय में दिया गया रक्त आपातकाल में दूसरे मनुष्य की जान बचा सकता है।

 

उन्होंने रक्तदान शिविर आयोजन करने पर जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा और उनकी पूरी टीम को बधाई दी।

भाजयुमो के जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जहां देश और प्रदेश उन्नति की ओर आगे बढ़ रहे है वहीं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से फरीदाबाद विकास के नए मुकाम हासिल कर रहा है, पिछली सरकारों में यह जिला विकास के मामले में पिछड़ गया था, लेकिन पिछले आठ सालों में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सरकार के साथ मिलकर इस जिले को उसका खोया हुआ गौरव लौटाने का काम किया है।रक्तदान शिविर में 62 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, निवर्तमान वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता सोहन पाल सिंह, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल, डॉ. आरएन सिंह, जिला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, अमर सिंह, सोशल मीडिया संयोजक अमित मिश्रा, समाजसेवी राज भाटिया सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

NEWS SOURCE : jantakiaawaznews

Leave A Reply

Your email address will not be published.