Self Add

एसवाईएल मुद्दे पर अपने वायदे से मुकरे केजरीवाल : करतार भड़ाना

फरीदाबाद :  हरियाणा के पूर्व सहकारिता मंत्री चौ. करतार सिंह भड़ाना ने आम आदमी पार्टी की कार्यशैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनावों से पूर्व पंजाब से एसवाईएल का पानी हरियाणा में लाने का दम भरने वाले मुख्यमंत्री केजरीवाल सत्ता हासिल करने के बाद अपने वायदे से मुकर गए है। पंजाब में सरकार होने के बावजूद भी हरियाणा को उसके हिस्से का पानी नहीं मिल पा रहा है, ऐसे में आम आदमी पार्टी हरियाणा में किस मुंह से लोगों के बीच समर्थन मांग रही है? उन्होंने कहा कि केजरीवाल सत्ता के लिए चेहरे बदलते रहते है, दिल्ली में सुरक्षा मांगते है, जबकि गुजरात में जब सुरक्षा देते है तो मना कर देते है, कभी राष्ट्रपति महात्मा गांधी की फोटो हटाकर चुनाव लड़ते है तो कहीं बाबा साहेब की फोटो लगाकर चुनाव लड़ते है, लेकिन हरियाणा की जनता ऐसे शख्स के बहकावे में कतई आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों में जनता आम आदमी पार्टी को उसकी जमीनी हकीकत दिखाने का काम करेगी। श्री भड़ाना रविवार को सूरजकुंड के अनंगपुर में अपने कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। करतार भड़ाना ने कहा कि अन्ना आंदोलन से उपजे केजरीवाल ने आंदोलन के दौरान जो वायदे किए थे, सरकार बनाने के बाद उन वायदों को पूरा नहीं किया। दिल्ली में पहले जो कार्य हुए थे l

 

 

केजरीवाल ने 25 प्रतिशत कार्य भी नहीं किए। केवल कुछ स्कूल या अस्पताल बनाने से कुछ नहीं होता। उन्होंने केजरीवाल को देश के लिए खतरा बताते हुए कहा कि जिस प्रकार श्रीलंका में हालात बेकाबू हो गए थे, केजरीवाल भी देश में ऐसा माहौल बनाना चाहते है इसलिए वह चुनावों में लोगों को फ्री बिजली, पानी आदि देने का प्रलोभन देते है, जिससे कि देश की अर्थव्यवस्था पर चोट पहुंचे। करतार भड़ाना ने कहा कि दिल्ली में ग्रीन टैक्स के नाम पर ट्रकों से 3200 रूपये लिए जाते हैं। जबकि हरियाली क्षेत्र के नाम पर केजरीवाल कुछ नहीं कर सके। दिल्ली के आस-पास जो क्रेशर कानूनी तौर पर लगी हैं। उसे प्रदूषण के नाम पर कभी-भी बंद कर देते हैं। जबकि दिल्ली में राजस्थान से रोडी और डस्ट सरिता विहार व कालकाजी में उतारा जाता है।

 

 

जिससे कोई टैक्स नहीं लिया जा रहा है। फरीदाबाद में ‘आपÓ के लोग कहते हैं टैक्स की चोरी, प्रदूषण, ओवरलीडिंग। जबकि फरीदाबाद में रोडी, डस्ट सहित सभी काम कानूनी तौर पर सही से किए जाते हैं। फरीदाबाद के डीसी और पुलिस कमिश्नर सभी कामों को सख्ती से लागू करवाते हैं। वहीं, दिल्ली में कानूनों को ताक पर रख कर सभी काम हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज राजनीति को लोग बिजनेस समझते है, लेकिन उनका नजरिया राजनीति में आकर लोगों की सेवा करना और उनके लिए कार्य करना है और इसी उद्देश्य को लेकर वह राजनीति में आए और अवसर मिला तो लोगों का कर्ज अवश्य उतारेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea