Self Add

गौतम क्लिनिक के डायरेक्टर डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड  2022 से  हुए सम्मानित

दिल्ली / फरीदाबाद :  दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में आयोजित नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड  2022 में मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एशिया के जाने माने  प्रसिद्ध गुप्त रोग विशेषज्ञ गौतम क्लिनिक के डायरेक्टर डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम को नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड  2022 से सम्मानित किया।गौरतलब है गौतम क्लिनिक के डायरेक्टर डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम किसी पहचान के मोहताज नहीं है भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी इनके क्लिनिक है। जिसके चलते आज वह इस मुकाम पर है कि उन्हें कई अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है। नेशनल यूथ आईकॉन अवार्ड  2022 के चलते दिल्ली में फरीदाबाद से डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अवॉर्ड देकर सम्मानित किया है ।

 

 

डॉ. गौतम एक सेक्सोलॉजिस्ट एवं पुरुष रोग विशेषज्ञ हैं जोकि पुरुषो में गुप्त रोग के इलाज में माहिर है।डॉ. इंद्रजीत सिंह ने कहा कि, वैसे तो मुझे हैल्थ केयर सेक्टर में बहुत से अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, परंतु सभी अवॉर्ड का श्रेय हमारी पूरी टीम डॉ माही चौधरी,डॉ विक्रम झा,डॉ टीनू वर्गीस ,डॉ राजीव शर्मा को जाता है। आज जो मुझे सम्मान मिला रहा है मै अपनी टीम का धन्यवाद करता हूँ कि उन्ही की बदौलत आज हम इस मुकाम पर पहुंचे है साथ ही अवार्ड कंपनी का आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने गौतम क्लिनिक की कुशलता और सफल इलाज को देखते हुए उनका चयन किया है और आईकॉन अवार्ड  2022  से सम्मानित किया।  डॉ. गौतम ने कहा कि गुप्त रोग पुरुष में होने वाले यौन रोग हैं, क्योंकि इन बिमारियों के बारे में पुरुषों में बहुत संकोच होता है।

 

 

इस कारण से वह इन रोगों का सही इलाज नहीं करवा पाते। इसलिए यह रोग गुप्त रहते हैं और पीड़ित पुरुष गुप्त रोग के जाल में फंसते चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग इक्कीसवीं सदी में हैं, और अब सेक्स पर खुल के बात की जाती हैं, स्कूलों में सेक्स एजूकेशन दी जा रही है’ तो फिर गुप्त रोग होने पर हिचकिचाना क्यों ? गुप्त रोग का सफल इलाज आयुर्वेदिक एवं अंग्रेजी दवाओं से संभव है। कई नई तकनीकों एवं आविष्कारों की मदद से आज बहु उपयोगी एवं कारगर दवाइयों से गुप्त रोग का सफल इलाज हमारे क्लिनिक पर संभव है ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea