Self Add

ब्लैक फ्राइडे सेल में तगड़ी डील, आधे से भी कम दाम में खरीदें Samsung का महंगा फोन

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Samsung इंडियन यूजर्स के लिए धमाकेदार Black Friday सेल आकर आया है। इस सेल में आप कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन- Samsung Galaxy S20 FE 5G को 50 प्रतीशत से भी ज्यादा की छूट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी के इस फोन की MRP 74,999 रुपये है। सेल में आप इसे डिस्काउंट के बाद केवल 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सैमसंग के ऐप वेलकम वाउचर के साथ आपको 1 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। कंपनी का यह 5G फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज में आता है। सैमसंग के इस फोन में आपको शानदार डिस्प्ले और कैमरा सेटअप मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
सैमसंग के इस फोन में आपको 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED इनफीनिटी-O डिस्प्ले मिलेगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन का 256जीबी वाला वेरिएंट कंपनी की वेबसाइट पर अभी आउट-ऑफ-स्टॉक है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दे रही है।

 

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, GPS/A-GPS, NFC, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

 

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea