पति से थी नाखुश, पड़ोसी गौतम से हुआ प्यार, दो साल बाद ढूंढते हुए पुलिस पहुंची

IMAGES SOURCE : GOOGLE

मध्यप्रदेश की एक महिला ने शादी के बाद पति को छोड़कर फरार हो गई। दो साल बाद वो पटना में नई पति के साथ मिली। महिला का कहना है कि पति से वो नाखुश थी। पड़ोस में रहने वाला गौतम से उसे प्यार हो गया। जिसके बाद वो पति को छोड़कर भाग निकली और पटना आकर गौतम के साथ मंदिर में शादी कर ली।

मध्यप्रदेश ने कोर्ट में उपस्थित होने का दिया नोटिस

मध्यप्रदेश पुलिस ने वहां के सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र से लापता युवती को पटना के कदमकुआं इलाके में खोज निकाला। युवती शादीशुदा थी। वह पति को छोड़कर घर से भाग गई थी। यहां आने पर उसने गौतम नाम के युवक से दूसरी शादी कर ली। युवती ने पूरी कहानी बयां की, जिसके बाद मध्यप्रदेश पुलिस उसे वहां के न्यायालय में उपस्थित होने का नोटिस देकर लौट गई।

 

पति से थी नाखुश, पड़ोसी गौतम से हुआ प्यार

बताया जाता है कि युवती की शादी माेरवा इलाके में रहने वाले एक व्यवसायी से हुई थी। वह पति से नाखुश रहती थी। इस बीच उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाले गौतम से हो गई। करीब दो वर्ष पहले वह गौतम के साथ मध्यप्रदेश से भाग कर पटना आ गई और यहां दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। युवती के पति और देवर के बयान पर मध्यप्रदेश पुलिस ने माेरवा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। तकनीकी जांच से पुलिस ने गौतम के राजेंद्र नगर के मकान का पता निकाला और बुधवार तड़के कदमकुआं थाना पहुंच गई। थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि पटना पुलिस के सहयोग से मध्यप्रदेश पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। वह बालिग है। गौतम के साथ ही रहना चाहती है। महिला का कहना है कि मैं वापस नहीं जाना चाहती हूं। मैं गौतम के साथ बहुत खुश हूं। इसलिए मध्यप्रदेश पुलिस उसे नोटिस देकर लौट गई।

 

NEWS SOURCE : jagran

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.