Self Add

एक साल से कर रहा था पीछा, उद्योगपति की टीचर पत्‍नी से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, टिफिन लेकर घर पहुंचा बदमाश

IMAGES SOURCE : GOOGLE

गोरखपुर के एक उद्योगपति की शिक्षिका पत्नी से दो करोड़ की रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने में आया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह काफी समय से शिक्षिका और उनके पति का पीछा कर रहा था। उनसे मोटी रकम वसूलने के फिराक में था। एक दिन वह उनके घर टिफिन लेकर भी गया था ताकि टिफिन देने के बहाने वह धमकी दे सके। आरोपी ने बताया कि वह पीछा करते हुए कई बार शिक्षिका के स्कूल तक गया था।

बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रंगदारी और धमकी का केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जमानत मिल गई। आरोपी का नाम अमित कुमार सिंह है और वह गोरखपुर के ही जंगल कौड़िया का रहने वाला है। कैंट इंस्पेक्टर शशिभूषण राय ने बताया कि दाउदपुर में रहने वाली शिक्षिका सहजनवां के सरकारी स्कूल में तैनात हैं। उनके पति उद्योगपति हैं। 14 अक्टूबर 2022 को उनके फ्लैट में एक अज्ञात युवक ने घुसने की कोशिश की थी। उस वक्त गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मी प्रमोद कुमार ने उसे रोक लिया था।

 

 

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह लंच बॉक्स देने जा रहा है। बाद में गार्ड को युवक खाली लंच बॉक्स देकर चला गया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी। इसके बाद शिक्षिका ने कैंट पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने 17 अक्टूबर को अज्ञात के खिलाफ रंगदारी का केस दर्ज किया। शिक्षिका का आरोप है कि युवक पिछले एक साल से स्कूल आते-जाते उनका पीछा करता है। एक बार उसने रुस्तमपुर में उनकी कार में अपनी बाइक लड़ा दी थी और मारपीट की कोशिश की थी। बाद में उसने दो करोड़ की रंगदारी भी मांगी थी। पुलिस ने सीसीटीवी से पहचान कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea