Self Add

मां को भेजा अश्लील वीडियो, Instagram पर हुई दोस्ती, होटल में बुलाकर किया रेप: हरियाणा

IMAGES SOURCE : GOOGLE

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक होटल में 16 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है. घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां को आरोपी ने छात्रा की अश्लील फोटो भेजी और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक उनकी बेटी की पिछले साल इंस्टाग्राम पर उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति से दोस्ती हुई और दोस्ती के दौरान आरोपी ने कथित रूप से अश्लील वीडियो कॉल भा किया था.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी को गुरुग्राम के एक होटल में बुलाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया, ‘आरोपी ने पिछले हफ्ते उसे फिर से दो बार होटल बुलाया. वह मेरी बेटी पर उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर करने की धमकी देकर उससे मिलने का दबाव बना रहा थ.’ पुलिस के अनुसार, छात्रा की मां ने अपनी शिकायत में कहा, ‘मंगलवार को आरोपी ने मेरी बेटी की एक अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और मुझे भी भेजी. जब मैंने अपनी बेटी से पूछा, तो उसने मुझे पूरी घटना के बारे में बताया.

 

पुलिस ने दर्ज की शिकायत
शिकायत के बाद, महिला पुलिस स्टेशन में आरोपी राज द्विवेदी के खिलाफ POCSO अधिनियम की धारा 8 (यौन उत्पीड़न) और 12 (यौन उत्पीड़न), आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. महिला पुलिस स्टेशन (पश्चिम) की एसएचओ इंस्पेक्टर पूनम सिंह ने कहा, ‘एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और हम आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं. वह भी एक छात्र बताया जा रहा है.’

नाबालिग लड़की से गैंगरेप
बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही गुरुग्राम सेक्टर-9ए एरिया में 14 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया था. पुलिस ने बताया था कि मामले में पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप, जान से मारने की धमकी देने और बहला-फुसला कर भगाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

 

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea