Self Add

कहा- डिप्रेशन में हूं, मेरी शादी खतरे में है … , सड़क पर फिर रोती बिलखती नजर आई Rakhi Sawant

IMAGES SOURCE : GOOGLE

28 जनवरी को राखी सावंत की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. जिसके बाद से एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा है. उनकी शादी खतरे में पड़ गई है, जिसके कारण वो काफी डिस्टर्ब चल रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस Rakhi Sawant का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में राखी चीख चीखकर कह रही हैं कि उनकी शादी खतरे में हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने यह तक बताया कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं. इस वीडियो को देख कुछ लोगों को राखी पर दया आ रही है. वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वायरल वीडियो में राखी रोती बिलखती नजर आ रही हैं.

बता दें कि सामने आए वीडियो में Rakhi Sawant मीडिया से कह रही हैं कि “मेरी शादी खतरे में है. शादी कोई मजाक नहीं है. मुझे मेरी शादी बचानी है.” इतना ही नहीं राखी आगे कहती हैं, “मुझपर जुल्म मत करो. मैं बहुत डिस्टर्ब हूं. किसी को क्या मिलता है मेरी जिंदगी में आकर. किसी को क्या मिलता है मेरी शादीशुदा जिंदगी में आ रहा है.”

यूजर्स ने लगाई क्लास

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि “इतना ड्रामा!! कुछ नया करो… मजा नहीं आ रहा है.” दूसरे ने लिखा, “मुझे लगा मां के निधन की वजह से राखी दो या तीन महीने तक सदमे में रहेगी. लेकिन पांच दिन बाद ही ड्रामा शुरू हो गया”. वहीं, कुछ लोग राखी के सपोर्ट में भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इस बार राखी सच्ची है और वो कोई ड्रामा नहीं कर रही है. भगवान आपका भला करे राखी.”

 

चार दिन पहले हुई मां की मौत

बता दें कि चार दिन पहले 28 जनवरी, 2023 को Rakhi Sawant की मां जया का निधन हो गया था. वह पहले कैंसर और फिर ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं. जया के अंतिम दर्शन करने फराह खान से लेकर रश्मि देसाई तक, बड़े और छोटे पर्दे के कई सेलेब्स राखी के घर पहुंचे थे.

 

 

NEWS SOURCE : lalluram

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea