Self Add

बिना लाइसेंस चल रहे OYO होटल के रूम में फांसी के फंदे से लटकता मिला 23 साल का युवक: दिल्ली

IMAGES SOURCE : GOOGLE

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक ओयो होटल के कमरे में 23 वर्षीय एक युवक का शव मिला है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान दक्षिणपुरी एक्सटेंशन पुष्पा भवन निवासी राहुल के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि रविवार देर रात वह सूर्या एंक्लेव स्थित होटल की दूसरी मंजिल के कमरा नंबर 101 में पंखे से लटका मिला। पुलिस के अनुसार नेब सराय थाने में एक व्यक्ति के पंखे से लटकने के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया था।

जानें, क्या है पूरा मामला

11 मार्च को, मृतक किसी सौरव नाम के शख्स के साथ इस होटल में रुका था और 12 मार्च की सुबह होटल से चेक-आउट किया। हालांकि, बाद में उस दिन, उसने शाम लगभग 5 बजे फिर से उसी होटल में चेक-इन किया और तब से अकेला रह रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा, मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है और अपराध टीम ने निरीक्षण किया और धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्यवाही करने के लिए शव को एम्स अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया।

 

पुलिस की वर्दी में होटल में घुसा था शख्स
इस ओयो होटल में कुल 16 कमरे हैं। 2 मंजिला इस होटल के हर मंजिल पर 8 कमरे हैं। ये होटल पिछले 1 साल से बिना वैध लाइसेंस के चल रहा था। सीसीटीवी चेक करने पर पता चला कि पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति उस होटल में घुसा था। ओयो के कर्मचारियों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मी कमरा नंबर 206 में एक महिला के साथ रह रहा था। ओयो के कर्मचारियों से पूछताछ के बाद चेक करने पर, एक महिला और एक पुरुष नवाब सिंह मिले। वह शख्स दिल्ली पुलिस की वर्दी में था और उसने ज्योति नगर थाने में तैनात कांस्टेबल नवाब के रूप में अपना परिचय बताया।

 

पूछताछ करने पर उसके पास के कोई आई-कार्ड नहीं मिला और पीआईएस नंबर का खुलासा करने में भी विफल रहा। ऐसे में पुलिस को जब उस पर शक हुआ तो पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। पता चला कि नबाब सिंह वास्तव में शाहदरा जिले का नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवक था। उसके खिलाफ फर्जीवाड़ा करने का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

 

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea