Self Add

पहले हुस्न का बिछाती थी जाल फिर दिखाती हैवानियत, दुनिया की सबसे सेक्सी क्रिमिनल: Most Beautiful Criminal

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Hottest Female Criminal: क्राइम से जुड़ी कहानियां कईयों को खूब पसंद आती हैं लेकिन क्राइम तब और ज्यादा खतरनाक हो जाता है, जब उसके साथ हुस्न जुड़ जाता है. यहां पर दुनिया के सबसे खूबसूरत क्रिमिनल के बारे में बताया गया है, जिसकी खूबसूरती के आगे एक से बढ़कर के धुरंधर भी दिल हार बैठे थे और बस यहीं से इस सुपर सेक्सी क्रिमिनल का काम शुरू हो जाता था.

 

एंजी सांक्लेमेट वालंसिया को अपराध की दुनिया की रानी कहा जाए तो गलत नहीं होगा, क्योंकि एंजी की खूबसूरती किसी रानी से कम नहीं थी. कोलंबिया की इस ब्यूटी क्वीन ने अपने शुरुआती करियर में माडलिंग का काम किया. साल 2000 में एंजी ने कोलंबिया कॉफी क्वीन ब्यूटी कॉन्टेस्ट को भी अपने नाम किया था.

एंजी की खूबसूरती देख रह शख्स उसका दिवाना हो जाता था. कोलंबिया की ये ब्यूटी क्वीन अपने दौर में टॉक ऑफ द टाऊन रही लेकिन बाद में इससे ये टाइटल वापस ले लिया गया क्योंकि इसके लिए अनमैरिड होना जरूरी था जबकि एंजी उस समय शादीशुदा थी. एक वक्त वो भी था जब एंजी ने खबरों से दूरी बना ली थी.

साल 2005 में इस नाम ने फिर से सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया था. उस दौरान छपी खबरों से पता चला है कि एंजी मेक्सिको में रहने लगी थी, जहां वह एक खतरनाक ड्रग डीलर के साथ रिलेशन में आ गई थी. मेक्सिको में इस ड्रग डीलर को ‘द मॉन्स्टर’ के नाम से जाना जाता था. इन दोनों के प्यार के किस्से काफी लंबे समय तक मशहूर रहें और इन दोनों का रिलेशन भी काफी लंबा चला.

जैसे ही इस रिलेशन से एंजी बाहर निकली, उसने अपराध की दुनिया में अपने हुस्न का तड़का लगा दिया और यह कॉकटेल काफी ज्यादा खतरनाक साबित हुआ. अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए मॉडल ने अपना ड्रग्स का रैकेट शुरू किया. सुपरमॉडल की खूबसूरती ने इस ड्रग्स के रैकेट को बढ़ाने में काफी ज्यादा मदद की.  दूसरे देशों में रहने वाली भी खूबसूरत लड़कियां एंजी के नक्शे कदम पर इस ड्रग्स के रैकेट से जुड़ने लगी थीं.

एंजी के दिमाग और हुस्न ने उसकी अपराध की दुनिया को बढ़ाने में काफी मदद की लेकिन साल 2009 में एंजी के बुरे दिन शुरू हो गए. इनका गैंग कोलंबिया, अर्जेनटीना और यूरोप में तेजी से बढ़ने लगा था. साल 2009 में इस गैंग की एक मॉडल 55 किलो ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुई और साल 2010 में अर्जेंटीना पुलिस ने एंजी को भी गिरफ्तार कर लिया.

 

NEWS SOURCE : zeenews

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea