Self Add

10 साल की बच्ची से गैंगरेप एमसीडी द्वारा संचालित स्कूल में, चपरासी और उसके साथियों पर आरोप, एक गिरफ्तार: दिल्ली

IMAGES SOURCE : GOOGLE

पूर्वी दिल्ली में एमसीडी द्वारा संचालित एक स्कूल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि चपरासी और उसके साथियों ने 10 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप किया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले 54 वर्षीय चपरासी के रूप में हुई है। पुलिस अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

 

स्कूल के प्रिंसिपल ने दर्ज कराई रिपोर्ट

आरोपी अजय एमसीडी द्वारा संचालित स्कूल में पिछले 10 साल से चपरासी के तौर पर काम कर रहा है। पुलिस के मुताबिक, बुधवार को एक स्कूल के प्रिंसिपल ने साथी शिक्षकों के साथ मिलकर अपनी एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना 14 मार्च की बताई जा रही है। डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि आरोपी उसे स्कूल से एक अज्ञात स्थान पर ले गया। फिर छात्रा को कुछ नशीला पदार्थ पिलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया।

 

 

पीड़िता को एलबीएस अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मेडिकल जांच और काउंसलिंग की गई। डीसीपी ने कहा कि अजय के खिलाफ गाजीपुर थाने में धारा 363 (अपहरण), 328, 376डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

NEWS SOURCE : indiatv

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea