Self Add

फिर पत्नी और साली को पिला दिया जहर, साली को अगवा कर 3 महीने तक किया रेप: जीजा की हैवानियत!

IMAGES SOURCE : GOOGLE

पूर्णिया. एक हैवान जीजा की हैवानियत सामने आई है. जीजा राहुल ने पत्नी के रहते पहले साली को अपराधियों के साथ मिलकर जबरन उठा कर लाया. फिर उसके साथ 3 माह तक यौन शोषण किया. जब पत्नी और साली ने विरोध किया तो दोनों को लस्सी में जहर देकर जहर पिला दिया.आरोपी की पत्नी और साली दोनों गंभीर हालत में पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है. घटना पूर्णिया के सहायक खजांची थाना के लाइन बाजार की है.

IMAGES SOURCE : news18

पीडिता साली की मानें तो उसका जीजा राहुल जनवरी माह में अपने 5 अपराधी साथियों के साथ मिलकर जबरन उनके घर चरैया रहिका से अगवा कर लिया. 4 दिन तक अपने दोस्त के घर पर रखा. फिर पूर्णिया लाया जहां वह प्रतिदिन उसके साथ गलत करता था. विरोध करने पर राहुल उसके साथ मारपीट करता था और धमकी देता था कि उसकी हत्या कर गंगा नदी में फेंक देंगे. कोई उसकी लाश को भी नहीं खोज पाएगा.

 

सूरज की पत्नी ने कहा कि गुरुवार को सूरज ने अपनी पत्नी और साली को किसी बहाने से लाइन बाजार बुलाया. जहां लस्सी में जाहर देकर दोनों को पिला दिया. इसके बाद जब वे दोनों घर में पहुंचे और बेहोश होकर गिरने लगे तो सूरज ने बाहर से गेट बंद कर भागने का प्रयास किया. किसी तरह वे दोनों यहां अस्पताल पहुंचे. पत्नी ने कहा कि उसका पति सूरज शराब बेचता है. उसने ही दोनों को जहर देकर मारने का प्रयास किया.

 

वहीं, सूरज की मां का कहना है कि उसका बेटा फरार है.उसने जहर नहीं, बल्कि भांग पीने के लिए दिया था. इसके बाद सूरज दोनों को धमकी देने के लिए अस्पताल पहुंचा. लेकिन, जैसे ही मीडिया का कैमरा देखा कि वह वहां से भागने लगा. हालांकि, इस बाबत अभी तक पीड़िता के द्वारा थाना में किसी तरह की आवेदन नहीं दिया गया है. सहायक खजांची थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई करेंगे.

 

NEWS SOURCE : news18

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea