Self Add

बिना पेट्रोल दौड़ती है, देखकर चकरा गए लोग, लकड़ी से बना डाली पूरी Bullet बाइक: Viral Video

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Wooden Made Bullet Bike: भारत में जुगाड़ करने वालों की कमी नहीं है. कुछ दिन पहले ही हमने एक ऐसी बाइक दिखाई थी, जिसमें एक शख्स ने हीरो स्प्लेंडर को 6 सीटर बना डाला था. इसमें तीन पहिए लगाए गए थे. अब इससे भी एक कदम आगे का जुगाड़ आज हम आपको दिखाने वाले हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक लकड़ी की बनी बुलेट बाइक को दिखा गया है. बाइक को देखने वाले दंग रह गए हैं. इस बाइक में हर एक पार्ट लकड़ी का बना है. यहां तक कि इसमें एक लकड़ी का फ्यूल टैंक और साइलेंसर है. खास बात है कि बाइक को चलाने के लिए पेट्रोल भी खर्च नहीं होता. इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

इस वीडियो को hunter_bebak_kalam नाम के इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट किया है. वीडियो में एक शख्स काले रंग की बुलेट बाइक पर बैठा दिख रहा है. इस बाइक को देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा पाएगा कि यह लकड़ी से बनी है. यह दिखने में तो बुलेट जैसी है ही, साथ ही आवाज भी वैसी ही निकालती है. इतना ही नहीं, इसे चलाने में आपका कोई खर्चा भी नहीं आएगा. दरअसल, यह बाइक एक चार्जेबल बैटरी पर चलती है. इसके फ्यूल टैंक में म्यूजिक सिस्टम भी लगाया गया है. वीडियो को 1 मार्च को शेयर किया गया था और बंदे के जुगाड़ को देकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है.

लोगों ने की जमकर तारीफ
लोगों का कहना है कि भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. वहीं कुछ ने चिंता भी व्यक्त की है कि यह तकनीक देश के भीतर ही रहनी चाहिए. कई लोगों ने बुलेट चलाने के शौकीन लोगों के लिए किफायती ऑप्शन के रूप में इस बाइक की प्रशंसा की है. कुल मिलाकर, लोगों ने जुगाड़ बुलेट बाइक के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea