Self Add

घर में बैठकर छाप रही पैसे!, चुपचाप मॉडलिंग करके करोड़ों कमा रही किसान की पत्नी

IMAGES SOURCE : GOOGLE

Earing Money: सोचिए कोई किसान की पत्नी घर पर रहकर मॉडलिंग करे और अच्छा खासा पैसा जमा कर ले तो यह छोटी बात नहीं होगी, काफी हिम्मत की बात होगी. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक किसान की पत्नी ना सिर्फ अपनी सनसनीखेज तस्वीरों से धमाल मचा रही है बल्कि करोड़ों रुपए भी कमा रही है. हालांकि आज के सोशल मीडिया के दौर में कुछ भी संभव हो सकता है.

 

यह सब अपने फॉर्महाउस पर किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला काफी समय से सीक्रेट मॉडलिंग कर रही है. ऑस्ट्रेलिया के एक किसान की पत्नी का नाम हनी ब्रुक्‍स है. इनके पति किसानी का काम करते हैं. पहले यह महिला घर में अकेली रहती थी और फिर इसके बाद उसने सोचा कि कुछ किया जाए. उसने बिना पति से बताए घर पर ही फोटोशूट का प्लान बनाया और अपनी एक दोस्त की मदद से मॉडलिंग भी शुरू कर दी. महिला ने यह सब अपने फॉर्महाउस पर किया.

 

ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू किया
धीरे-धीरे महिला को यह काम पसंद आने लगा. ऑस्‍ट्रेलिया के विक्‍टोरिया स्थित एक ग्रामीण इलाके में रहने के कारण उसे यह सब करना पहले तो उतना अच्छा नहीं लगा लेकिन बाद में उसका मन इसी में लग गया. महिला का पति खेती किसानी के संबंध में घर से बाहर जाता तो महिला ने अकेलापन दूर करने के लिए ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू किया था. यह सब वह तब करती थी जब उसका किसान पति उनसे दूर होता.

कुछ ही महीनों में करोड़पति
फिर कुछ समय बाद महिला की तस्वीरें हिट होने लगीं और उसने एक वेबसाइट को अपनी हॉट तस्वीरें बेचनी शरू कर दीं. इसके बदले उसको पैसे मिलने शुरू हो गए. देखते ही देखते महिला अपने सोशल मीडिया पर भी हिट हो गई और उसके चाहने वालों की संख्या बढ़ने लगी. अब हालत यह है कि एक महीने में करीब 25-30 लाख रुपए कमा लेती है. कुछ ही महीनों में वह करोड़पति बन गई.

 

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea