Self Add

यूजर्स बोलें- इसके आगे तो दीपिका भी फेल, “बेशरम रंग” गाने पर लड़की ने अपने डांस से कर दिया इंटरनेट का पारा गर्म

IMAGES SOURCE : GOOGLE

सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल होता है और लोग इंस्टा, फेसबुक पर स्क्रॉल करते हुए उस वीडियो पर आकर अटक जाते हैं। ये वीडियो उन्हें इतना पसंद आता है कि उसे शेयर किए बिना रह नहीं पाते। सोशल मीडिया के इस जमाने में युवाओं का टैलेंट देख लोग हैरान हैं। लोग अपने इसी टैलेंट को सोशल मीडिया पर रील्स के जरिए शेयर करते हैं। रील्स में लड़कियां अक्सर आपको बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए दिख जाएंगी। अपने डांस वीडियो के इन रील्स से कई लोगों ने खूब नाम कमाया है।

‘बेशरम रंग’ पर लड़की कके डांस को देख लोग हुए दिवाने

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक लड़की की डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पठान फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ पर डांस करते हुए नजर आ रही है। अब तक तो आपने ‘बेशरम रंग’ पर डांस करते हुए कई लड़कियों और सेलिब्रिटियों को देखा होगा। लेकिन ब्लैक ड्रेस में यह लड़की अपनी अदाओं से ऐसे कहर बरपा रही है कि लोग उसकी अदाएं देख आहें भर रहे हैं। लड़की की एक एक अदाएं और डांस स्टेप इतनी क़ातिलाना हैं कि लोग उसे दीपिका से भी बेहतर बता रहे हैं।

दीपिका से भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड

वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि लड़की दीपिका के अंदाज में ब्लैक ड्रेस पहनकर पठान के बेहद पॉपुलर गाने बेशरम रंग पर अपनी जहर जैसी कमर मटका रही है। लड़की ने वीडियो में ज्यादातर डांस स्टेप्स दीपिका की कॉपी किया और उसे दीपिका से भी बेहतर कर के दिखाया। लड़की के एक्सप्रेशन को देखकर हर कोई उसका दिवाना हो जाएगा। लड़की की अदाएं तो कमाल की थी ही लेकिन उसकी खूबसूरती ने उसकी इस दिलकश अदाओं पर चार चांद लगा दिए हैं।

 

 

वीडियो देख लोगों ने लड़की पर खूब अपना प्यार बरसाया

वायरल हो रहे इस वीडियो को manishasati17 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करोड़ों व्यूज और 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लड़की की डांस परफॉर्मेंस को देख यूजर तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने तो कहा कि ‘काश फ़िल्म में दीपिका की जगह आप होतीं।’ वहीं एक यूजर ने लिखा- आपके डांस वीडियो का मैं दिवाना हूं। अप दीपिका से भी अच्छा डांस करती हैं। जबकि एक अन्य यूजर ने लड़की को अब तक की सबसे हॉट लड़की बताया।

 

NEWS SOURCE : indiatv

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea