Self Add

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, हरियाणा में वकील ने फ्री में केस लड़ने का दिया झांसा और लूट ली महिला की अस्मत

IMAGES SOURCE : GOOGLE

महिला के पास केस लड़ने को फीस नहीं होने पर अधिवक्ता ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। फ्री में केस लड़ने का झांसा देकर उसको बातचीत करने के बहाने मुरथल स्थित एक होटल में ले गए, जहां जूस में नशा पिलाकर अधिवक्ता और उसके दोस्त ने दुष्कर्म  किया। होश में आने पर महिला ने खुद को निर्वस्त्र पाया। किसी को घटना की जानकारी देने पर अधिवक्ता और उसके साथी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही रात में महिला के घर पर लोगों को भेजकर धमकी दी गई।

 

 

अनपढ़ औरत को लिया झांसे में

सिटी थाना पुलिस ने अधिवक्ता और उसके साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शहर की एक महिला ने बताया कि वह अनपढ़ औरत है। उसका एक मामला न्यायालय में चल रहा है। ऐसे में वह एक अधिवक्ता को जानती है। वह अधिवक्ता की फीस के रुपयों की व्यवस्था न होने से वह तारीख पर भी नहीं जा सकी थी।

 

पिछले दिनों उस अधिवक्ता ने उससे जरूरी काम होने की बात कहकर मिलना चाहा और लोकेशन मांग ली। कुछ देर बाद वह महिला के पास पहुंच गया। उसने महिला का केस फ्री में लड़ने का भरोसा दिया। उसके बाद अधिवक्ता व उसका दोस्त एक दिन देर शाम को सेक्टर में मिल गए। उन्होंने बातचीत करने के बहाने उसको कार में बैठा लिया। उसको लेकर वह मुरथल स्थित एक होटल में ले गए। इसके बाद महिला को नशीला पदार्थ पिला दिया।

 

इसके बाद महिला को कई घंटे बाद होश आया तो वह होटल में निर्वस्त्र थी। महिला ने आरोप लगाया कि अधिवक्ता उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था और उसका साथी वीडियो बना रहा था। वह दोनों शराब के नशे में थे। उसके बाद में अधिवक्ता के साथी ने दुष्कर्म किया। उन्होंने किसी को जानकारी देने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी। वह भय के चलते चुप रही। अब आरोपित उसको ब्लैकमेल कर रहे हैं। वह महिला से 50 हजार रुपये और लाखों के आभूषण हड़प चुके हैं।

क्या बोली पुलिस?

महिला विरुद्ध अपराध में तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने का प्रविधान है। उसके बाद जांच के आधार पर कार्रवाई की जाती है। एसआइ सोनिया इसकी जांच कर रही है। दोनों पक्षों से बातचीत कर सच्चाई का पता लगाया जा रहा है।

– इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह, एसएचओ, सिटी।

 

NEWS SOURCE : jagran

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea