Self Add

Gurugram News: दुकानदार ने कर दिया रेप, भींगने से बचने के लिए दुकान की छत के नीचे आई लड़की

IMAGES SOURCE : GOOGLE

गुरुग्राम में बारिश में भींगने से बचने के लिए एक नाबालिग लड़की ने दुकान की छत नीचे शरण ले ली। लेकिन आरोप है कि दुकान के मालिक ने इस बात का फायदा उठाकर नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया। फरीदाबाद में 23 साल के एक युवक को नाबालिग लड़की से चाकू के बल पर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पेशे से नाई है। 29 मई को लड़की बारिश से बचने के लिए दुकान में ठहर गई थी। फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा कि आरोपी की पहचान प्रवीण के तौर पर हुई है। प्रवीण गुरुग्राम के घनगोला गांव का रहना है। उसके बारे में यह भी पता चला है कि पहले भी उसपर पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

लड़की की मां ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि 29 मई को उनकी बेटी स्कूल से घर वापस आ रही थी। दोपहर के वक्त वहां अचानक बारिश होने लगी। इस दौरान इस दौरान उनकी बेटी ने बारिश से बचने के लिएआरोपी के दुकान के सामने शरण ले ली। इसके बाद प्रवीण लड़की को खींच कर दुकान के अंदर ले गया और फिर उनसे चाकू के बल पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। मां का कहना है कि प्रवीण ने नाबालिग को धमकी भी दीय़

 

 

बल्लभगढ़ के डीसीपी राजेश दुग्गल ने इस मामले में निर्देश दिया है कि इस घटना की जल्द से जल्द जांच की जाए। बुधवार को आदर्श नगर की पुलिस टीम ने आरोपी प्रवीण को उसके दुकान से गिरफ्तार कर लिया और वहां से एक चाकू भी बरामद किया गया है। इस मामले में पॉक्सो एक्ट के अलावा भारतीय दंड संहिता की धारा 506 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया था जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस अफसर ने बताया कि प्रवीण पहले भी पॉक्सो के तहत जेल जा चुका है और फिलहाल वो जमानत पर था।

 

NEWS SOURCE : livehindustan

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea