Self Add

बीजेपी मंडल अध्यक्ष पर केस दर्ज, गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़!, आरोपी गिरफ्तार

 

IMAGES SOURCE : GOOGLE

BJP leader arrested for molesting a student in MP: लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने मध्य प्रदेश के सतना में बीजेपी मंडल अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया है. केस दर्ज करने के कुछ घंटों के अंदर पुलिस ने आरोपी मंडल अध्यक्ष को अरेस्ट करके कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस कार्रवाई के बाद बीजेपी ने आरोपी मंडल अध्यक्ष को पद से हटाते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप

पुलिस के मुताबिक सतना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में घर से कालेज जा रही एक नाबालिग छात्रा को सोहावल ब्लॉक के भाजपा मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह ने अपनी चार पहिया बोलेरो वाहन में लिफ्ट दी और उसके पिता से कहा कि मैं बिटिया को कॉलेज मार्ग सर्किट हाउस के पास छोड़ दूंगा. जब गाड़ी कुछ आगे बढ़ी तो आरोप है कि मंडल अध्यक्ष ने छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी.

आरोपी नेता के खिलाफ केस दर्ज

जब छात्र ने हल्ला मचाया तो डर के मारे नेता ने गाड़ी रोक दी, जिसके बाद छात्रा नीचे उतरकर तेजी से भाग खड़ी हुई. कुछ दूर जाने के बाद छात्रा ने मोबाइल फोन के जरिए अपने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया. इसके बाद नाबालिग छात्रा के परिजन मामले की शिकायत करने के लिए सिविल लाइन थाने पहुंचे. वहां पर प्रारंभिक जांच के बाद आरोपी कल्याण सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 354, 354 (क) (1) (i) एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012, 7/8 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक केस दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू की. कुछ घंटे बाद पुलिस ने आरोपी कल्याण सिंह को अरेस्ट कर लिया. जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया. पुलिस अब मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

NEWS SOURCE : zeenews

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
kartea